Feb 3, 2018

कपिल मिश्रा बोले, 3 दिन हो गए तुषार की हत्या हुए, जुबान सिले बैठे हैं दिल्ली के CM केजरीवाल


tushar-murder-case-delhi-kapil-mishra-demand-rs-1-crore-compensation

नई दिल्ली: तुषार की हत्या को लेकर दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 14 वर्ष के तुषार की स्कूल में हत्या हुए आज तीन दिन हो गए हैं लेकिन उनके घर पर हाल चाल जाने दिल्ली सरकार और शिक्षा विभाग से कोई नहीं आया, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी जुबान सिलकर बैठे हुए हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि 14 वर्ष का तुषार 9वीं कक्षा में पढता था, स्कूल के अन्दर परसों उसकी ह्त्या हो गयी है, अभी भी सारे क्षेत्रवासी और परिवार के लोग न्याय की उम्मीद में बैठे हैं, पुलिस जांच कर रही है. दुखद बात ये है कि सरकार का कोई अधकारी, शिक्षा विभाग का कोई अधिकारी, दिल्ली के शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री, अभी तक कोई भी तुषार के घर में झाँकने तक नहीं आया.

उन्होंने बताया कि तुषार के परिवार को अभी तक कोई मदद या मुआवजा नहीं दिया गया है, हम लोग मांग करते हैं कि तुषार के परिवार को पूरा न्याय मिले, पूरी तरह से निष्पक्ष जांच हो, तुषार के परिवार को दिल्ली सरकार की तरफ से मदद दी जाय.

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार अगर उतनी दूर अख़लाक़ के घर तक जा सकती है, हरियाणा में राम किशन को अगर 1 करोड़ रुपये दिए जा सकते हैं तो दिल्ली के स्कूल में पढने वाला दिल्ली का बच्चा था, उसके परिवार को भी एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाना चाहिए. मैंने इस सम्बन्ध में दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पत्र लिखा है लेकिन सरकार कोई जवाब नहीं दे रही है.

उन्होंने कहा कि तुषार को न्याय दिलाने के लिए कल शाम 5 बजे (संडे) जीवन ज्योति स्कूल से हम सभी लोग मिलकर एक कैंडल लाइट मार्च निकालेंगे और दिल्ली सरकार से उसके लिए न्याय मांगेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: