राजस्थान में गिर रहा है BJP का तीनों विकेट, सचिन पाइलट बोले, अगली बार कांग्रेस सरकार

sachin-pilot-claim-congress-sarkaar-in-rajasthan-next-time

अलवर:  राजस्थान में बीजेपी का तीनों विकेट गिर रहा हिया, अजमेर और अलवर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत हो रही है जबकि बीजेपी की बड़ी हार हो रही है, दोनों जगह कांग्रेस ने बीजेपी से भारी बढ़त बना ली है. वहीं मंडल गढ़ विधानसभा सीट पर भी बीजेपी पीछे हो गयी है.

राजपूत करणी सेना ने मोदी सरकार से पद्मावत फिल्म बैन करने का अनुरोध किया था, पद्मावत भी रिलीज हो गयी और मीडिया ने राजपूतों को गुंडा आतंकी तक कह दिया, मोदी सरकार राजपूतों की बेइज्जती होती देखती रही, इसके बाद सूरजपाल अमू को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. अब मोदी सरकार को इसका अंजाम भी भुगतना पड़ रहा है. बीजेपी के हाथों से दो लोकसभा सीटें खिसकने वाली हैं.

एक और हैरान करने वाली खबर है, वसुंधरा राजे ने राजस्थान में फिल्म को बैन किया था इसलिए राजपूत नेता उनसे नाराज नहीं हैं, महेंद्र गढ़ विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी आगे चल रही है. मतलब राजपूतों ने मोदी सरकार पर नाराजगी जताई है जबकि वसुंधरा सरकार पर भरोसा किया है.

इससे पहले सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा था कि हमने मोदीजी को बहुत सोच समझकर वोट दिया था लेकिन उन्होंने हमें धोखा दिया, हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया, इसलिए हम उपचुनाव में या तो बीजेपी को वोट नहीं देंगे या नोटा का बटन दबाएंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: