Feb 12, 2018

योगी-राज में दबंगों का दुस्साहस, LLB के छात्र दिलीप कुमार सरोज को पीट पीट कर मार डाला, VIDEO


llb-student-dileep-kumar-saroj-killed-in-allahabad-degree-college

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भी दबंगों का दुस्साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आज इलाहाबाद में एक दलित समाज के छात्रा को कुछ दबंगों ने पीट पीट कर मार डाला, लेकिन यह घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी.

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में लक्ष्मी टॉकीज चौराहे के पास स्थित कलिका रेस्टोरेंट में कुछ दबंगों  ने एक दलित छात्र को बुरी तरह पीटा। सरेआम उसके सिर पर ईंट और शरीर पर डंडे से एक  के बाद एक कई वार किए। बेतहाशा पिटाई से छात्र मरणासन्न हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हमलावर कौन थे, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए उनकी तलाश में जुटी है। देर रात भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात हमलावरों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मूलत: कुंडा, प्रतापगढ़ का रहने वाला दिलीप कुमार सरोज पुत्र रामलाल सरोज शहर में ओमगायत्री नगर में रहकर वकालत की पढ़ाई कर रहा है। वह इलाहाबाद डिग्री कॉलेज (एडीसी) में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र है। दिलीप के भाई महेश सरोज रायबरेली स्थित जिला उद्योग केंद्र में जिला सांख्यिकीय अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। मौजूद समय में वह माता-पिता को लेकर वहीं रहते हैं। महेश ने बताया कि दिलीप के किसी दोस्त ने नया वाहन खरीदा था। इसी की पार्टी करने शुक्रवार को वह अपने दो दोस्तों समीर, प्रकाश को लेकर रात में लक्ष्मी टॉकीज के पास स्थित कालिका रेस्टोरेंट पहुंचा था।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रात में करीब साढ़े नौ बजे दिलीप और उसके दो दोस्त रेस्टोरेंट में बैठे थे। वहां फॉर्च्यूनर कार से आए तीन लोग पहले से बैठकर खाना खा रहे थे। खाना खाने के दौरान ही दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद वहां मारपीट होने लगी। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने फोन कर अपने पांच-छह साथियों को वहां बुला लिया और सभी ने दिलीप को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। दहशत में आए दिलीप के दोस्त वहां से भाग निकले। जबरदस्त पिटाई से दिलीप बेसुध होकर वहीं गिर पड़ा। हालांकि हमलावर यहीं नहीं रुके। वह जमीन पर पड़े दिलीप को रेस्टोरेंट के बाहर घसीट ले गए।

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: