अगर राशन की बात होती तो केजरीवाल CS को रात 12 बजे नहीं, मीडिया के सामने बुलाते: कपिल मिश्रा

kapil-mishra-exposed-arvind-kejriwal-over-beating-chief-secretary

नई दिल्ली: कल रात में केजरीवाल के घर पर जिस तरह से AAP विधायकों ने दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की पिटाई की और उनके चश्मे को तोड़ दिया उसे लेकर दिल्ली की राजनीति गरमा गयी है. मामले पर अपना बचाव करते हुए आप पार्टी का कहना है कि दिल्ली में पिछले 4 दिन से राशन नहीं मिल रहा है, दिल्ली की जनता भूखी मर रही है, इसी बात की चर्चा करने के लिए उन्हें बुलाया गया था.

दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है, उन्होंने कहा कि अगर रात को 12 बजे राशन के मामलों पर चर्चा करनी होती तो फ़ूड कमिश्नर या सिविल सल्पाई सेक्रेटरी को भी बुलाया जाता, दिल्ली में जनता को राशन बंद और केजरीवाल का एक भी ट्वीट या बयान नहीं, मीटिंग बुलाई बिना मीडिया को बताए रात के अँधेरे में.
आपको बता दें कि कल रात में किसी फाइल पर चर्चा करने के बहाने केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को अपने घर पर बुलाया, वहां पर उन्होंने अपने विधायकों को भी बुला रखा था, अंशु प्रकाश को पता नहीं था कि उनके खिलाफ साजिश की गयी है, केजरीवाल के घर पर पहुंचकर जब उन्होंने आप विधायकों को देखा तो उन्हें साजिश का अहसास हुआ, उसके बाद एक विधायक ने गेट का दरवाजा बंद कर लिया ताकि अंशु प्रकाश भाग ना सकें.

उसके बाद मुख्य सचिव को आप विधायकों ने घेर लिया, काफी देर तक केजरीवाल ने उन्हें गालियाँ दीं, उसके बाद आप विधायक अमानतुल्लाह खान और अन्य ने अंशु प्रकाश को  पीटना शुरू कर दिया, उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी, उनके खिलाफ SC-ST के तहत मामला दर्ज करने की धमकी दी गयी.

इसके बाद किसी तरह से अंशु प्रकाश ने वहां से निकलकर अपनी जान बचाई और सुबह आप विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. अब दिल्ली की राजनीति गरमा गयी है. आप के भी नेताओं ने अंशु प्रकाश के खिलाफ SC-ST के तहत मामला दर्ज कराया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: