वायरल हो गया है मनीष सिसोदिया का यह ट्वीट, अपनी, केजरीवाल की और आप सरकार की खोल दी पोल, पढ़ें

Delhi Chief Secretary beaten case. Manish Sisodia tweet goes viral in which he exposing himself and aap party sarkar
chief-secretary-delhi-beaten-case-manish-sisodia-tweet-goes-viral

नई दिल्ली: तीन दिन पहले आप के कई विधायकों ने मिलकर दिल्ली के मुख्य सचिव को केजरीवाल के घर में पीट दिया था, मुख्य सचिव को पिटवाने के लिए केजरीवाल ने किसी फाइल पर चर्चा का बहाना बनाकर रात के 12 बजे अपने घर पर बुलाया, अन्दर का CCTV ऑफ कर दिया और अपने विधायकों से उन्हें पिटवा दिया. इस मामले में आप पार्टी के दो विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल गिरफ्तार भी हो चुके हैं. कई अन्य की तलाश की जा रही है.

इस घटना के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मौजूद थे और उन्होंने अपनी आँखों से मुख्य सचिव की पिटाई होते हुए देखा, इसके बाद मनीष सिसोदिया का वर्ष 2013 का एक ट्वीट वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने लिखा है - जब सरकारों को माफिया चलाएंगे और विधानसभा में गुंडे जाकर बैठेंगे तो इमानदार अफसरों को सस्पेंड और ट्रान्सफर होना ही पड़ेगा.

manish-sisodia-exposed-aap-sarkar

अब केजरीवाल गैंग मनीष सिसोदिया के लिखे ट्वीट के अनुसार ही चल रही है क्योंकि इनके गुंडे विधानसभा में दूसरी पार्टी के विधायकों को उठाकर फेंक देते हैं और केजरीवाल के घर के अन्दर अफसरों को बुलाकर पीटा जा रहा है, वो भी इसलिए क्योंकि वह आप सरकार को करप्शन नहीं करने दे रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: