अंकित के पिता ने भी देख लिया केजरीवाल का असली चेहरा, बोले, आप मुझ गरीब के साथ गेम मत खेलो

Arvind Kejriwal exposed. No help for Ankit family who killed in a school but give muslim rs one crore if they killed
arvind-kejriwal-exposed-ankit-father-told-dont-play-game-with-me

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अब पूरी तरह से एक्सपोज होते जा रहे हैं, आपने देखा होगा कि जब केजरीवाल नए नए मुख्यमंत्री बने थे तो अपनी जेब में करोड़ों रुपये लेकर चलते थे, अगर कोई दिल्ली का फौजी शहीद होता था तो केजरीवाल तुरंत 1 करोड़ रुपये की सहायता का ऐलान करते थे ताकि भारत के सभी फौजी सोचें कि केजरीवाल तो बहुत अच्छा आदमी है, कोई किसान मरता था तो 1 करोड़ रुपये की मदद देते थे ताकि भारत के सभी किसान सोचें कि केजरीवाल तो बहुत अच्छे आदमी हैं, कोई मुस्लिम युवक मारा जाता था तो 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान करते थे ताकि दुनिया के सभी मुस्लिम सोचें केजरीवाल बहुत अच्छा नेता है.

केजरीवाल यह सब इसलिए करते थे ताकि उन्हें दूसरे राज्य के किसान, फौजी और मुसलमान अच्छा नेता मान लें और उनकी पार्टी को वोट दें. कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक स्कूल में 9वीं में पढने वाले तुषार को मार दिया गया, अब उसके लिए 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की जा रही है तो केजरीवाल की जेब से एक रुपये भी नहीं निकल रहे हैं. उन्होंने दो तीन दिन पहले अंकित के घर का दौरा भी किया था लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन देकर वापस लौट आये. इसके अलावा हाल ही में अंकित सक्सेना की हत्या कर दी गयी थी लेकिन उनके परिवार को भी केजरीवाल ने कोई सहायता नहीं दी.

केजरीवाल का ये रूप देखकर अंकित के पिता नाराज हो गए. कल दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनके घर का दौरा किया तो अंकित के पिता रोने लगे, उन्होंने कहा कि केजरीवाल मुझ गरीब के साथ गेम ना खेलें, अगर कुछ मदद करनी है तो कर दें.

इस बात को लेकर दिल्ली रोहिणी से बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी केजरीवाल पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि मैं ठीक कहता था, केजरीवाल दिल्ली का नहीं बल्कि एक ख़ास समुदाय का मुख्यमंत्री है, तनजीर अहमद और एम् एम् खान को देने के लिए 1 करोड़ रुपये और अंकित के परिवार को कुछ नहीं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: