Jan 27, 2018

जी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने किया ऐलान, मैं नही देखूंगी भंसाली की पद्मावत फिल्म, क्योंकि


zee-news-journalist-rubika-liyaquat-will-not-watch-padmaavat-film

नई दिल्ली: जी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने पद्मावत फिल्म देखने से इंकार कर दिया है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिये बताया की संजय लीला भंसाली देश वासियों और मीडिया कर्मियों को गुमराह कर बहुत ही चालाकी से दो स्क्रिप्ट पर काम करते रहे. एक फिल्म पद्मावती (पद्मावत), दूसरी फ़िल्म की पब्लिसिटी.

उन्होंने बताया की आज करणी सेना की बेवक़ूफ़ी के चलते दूसरे पक्ष के लिए सहानुभूति भले ही आ गई हो, (मतलब बस में पत्थर कोई और मारा लेकिन बदनाम हो गयी करणी सेना, इसी के चलते मीडिया वाले करणी सेना को कभी गुंडा तो कभी आतंकवादी करार दे रहे हैं) लेकिन मैं भंसाली की बदनीयती के  कारण मैं पद्मावत फिल्म नहीं देखूंगी.
पद्मावत बनाने के लिए भंसाली ने दो स्क्रिप्ट पर काम किया है, एक तो फिल्म की स्क्रिप्ट और दूसरी विवाद की स्क्रिप्ट. ज्यादा मेहनत विवाद की स्क्रिप्ट पर की गयी है, मतलब - राजपूतों की भावनाएं कैसे भड़कानी हैं, खिलजी और पद्मावती के बीच में ड्रीम सिक्वेंस की अफवाह उड़ाकर राजपूतों को कैसे भड़काना है, हिंसा-आगजनी कैसे करवानी है ताकि ज्यादा से ज्यादा फिल्म का प्रचार हो और लोगों के मन में इसे देखने की उत्सुकता हो.

भंसाली ने यह फिल्म बनाने के लिए हर नुश्खा आजमाया है, पूरा छल प्रपंच किया है, लोगों की भावनाओं से खेला है, मीडिया को खरीदा है, उनके जरिये राजपूत नेताओं को शो में बुलवा बुलवा कर उनकी बेइज्जती करवाई है, उसके बाद भी वह अपनी कमाई नहीं निकलवा पाएगा. भंसाली ने सोचा था कि उसकी फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में टूट पड़ेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, तीन भाषाओँ में रिलीज होने के बाद भी उसकी फिल्म ने पहले दिन सिर्फ पांच करोड़ और दूसरे दिन सिर्फ 16 करोड़ रुपये कमाए. अब आप खुद सोच सकते हैं कि वह कितने पैसे कमा पाएगा.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: