Jan 11, 2018

बॉबी कटारिया से प्रेरणा लेकर युवक ने खोल दी टिकट रिजर्वेशन घोटाले की पोल, शुरू हो गयी क्रांति


youth-exposed-ticket-reservation-scam-in-video-like-bobby-kataria

नई दिल्ली: गुरुग्राम के समाजसेवक और गरीबों के लिए बड़े बड़ों से पंगा लेने वाले बॉबी कटारिया भले ही प्रशासन की बदले की कार्यावाही की वजह से नीमका जेल में पीड़ादायक जिन्दगी जी रहे हैं लेकिन जेल के बाद उनकी वीडियो देख देख कर हजारों लाखों युवक बॉबी कटारिया बन रहे हैं और सिस्टम की बैंड बजा रहे हैं.

बॉबी कटारिया पुलिस प्रशासन के भ्रष्टाचार और मनमानी को देखते ही उनकी लाइव वीडियो बना लेते थे, कहीं घूस लेते हुए लाइव वीडियो बना ली, कभी पुलिस वालों के दारू पीते हुए लाइव वीडियो बना ली, कभी गरीबों को हडकाते हुए वीडियो बना ली, कभी उनकी कुर्सी पर सोते हुए वीडियो बना ली. एक तरह से उन्होने दिल्ली और एनसीआर के पुलिस की नाक में दम कर दिया.

अब पूरे देश के युवक बॉबी कटारिया बनने की कोशिश कर रहे हैं और लाइव वीडियो बनाकर सिस्टम की पोल खोल रहे हैं, एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसनें टिकेट रिजर्वेशन घोटाले की पोल खोली है. युवक टुडे रिजर्वेशन काउंटर पर जाता है तो उसे सीट फुल होने की बात बोलकर टिकट देने से मना कर दिया जाता है लेकिन एजेंट उसी टिकट काउंटर से हर यात्री के 500 एक्स्ट्रा लेकर सीट दिलवा देता है. जिसका मतलब है कि सीटें तो उपलब्ध होती हैं लेकिन काउंटर पर बैठे टिकट काटने वाले कर्मचारी टिकेट नहीं देते हैं और एजेंटों के माध्यम से घूस लेकर सीटें देते हैं. देखें वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: