Jan 28, 2018

मरते मरते चन्दन बोलता रहा हिंदुस्तान जिंदाबाद, वे बुलवाना चाहते थे पाकिस्तान जिंदाबाद: माँ


chandan-gupta-refused-to-say-pakistan-zindabad-in-kasganj-so-killed

कासगंज: कासगंज मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है, यह खुलासा किसी ने नहीं बल्कि चन्दन गुप्ता की माँ संगीता गुप्ता ने किया है, कुछ मीडिया चैनल और राजनीतिक पार्टियाँ मारने वालों को ही पीड़ित दिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बात कुछ और है.

चन्दन गुप्ता की माँ ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि मेरा बेटा भारत माता की जय करते हुए गया है, मैं आज पूरे समाज से, पूरे हिंदुस्तान से ये कहना चाहती हूँ कि अगर भारत माता की जय बोलना कोई जुर्म है तो मुझे भी गोली मार दी जाए, मेरे पति सुशील गुप्ता को गोली मार दी जाए.

उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के साथ इन्साफ होना चाहिए, मैं भी भारत माता की जय बोलती हूँ, मेरा बेटा सिर्फ भारत माता की जय बोल रहा था, उन लोगों ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद कहा और पाकिस्तान जिंदाबाद कहा, मेरा बेटा फिर भी हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय बोलता रहा. अगर मेरे बेटे ने कोई गुनाह किया है तो मुझे भी गोली मार दी जाय.

उन्होंने कहा कि अगर 26 जनवरी के दिन मेरा बेटा हिंदुस्तान जिंदाबाद कर रहा है तो क्या इस बात के लिए हमें परमीशन लेनी होगी, क्या हम अपने हिंदुस्तान में हिंदुस्तान जिंदाबाद नहीं कह सकते, हमें सरकार से इस बात का जवाब चाहिए. 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: