Jan 23, 2018

उपदेश राणा ने किया खुलासा, साजिश के तहत भंसाली के लोग खुद ही कर रहे ऑनलाइन बुकिंग, पढ़ें


updesh-rana-revealed-conspiracy-behind-padmaavat-show-houseful

नई दिल्ली: हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि कुछ सोशल साइट्स पर दिखाया जा रहा है कि बड़े बड़े PVR सिनेमाघर की सीटें फुल हो गयी हैं. यह एक साजिश के तहत किया जा रहा है, कुछ लोग एक ही क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन सीटें बुक कर रहे हैं ताकि देश में सन्देश जाए कि फिल्म अच्छी है और हमारा आन्दोलन फेक है, लेकिन इस साजिश को समझने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि वे लोग हमारे आन्दोलन से घबरा गए हैं, पूरे देश में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में कोई सीट बुक ही नहीं करवा रहा है, इसलिए भंसाली के लोग अपने क्रेडिट कार्ड से सभी सीटें बुक करवाकर भ्रम फैला रहे हैं.
pvr-ticket-online-booking-houseful-padmaavat

उपदेश राणा ने कहा कि मूवी में जिन लोगों का पैसा लग रहा है वो ही अपने क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक कर रहे हैं, जो भी 200-300 टिकट बुक की जा रही हैं वो एक ही क्रेडिट कार्ड से बुक की जा रही हैं. ये लोग हिन्दुओं को तोड़ने के लिए बड़ी साजिश कर रहे हैं और इनकी साजिश को समझने की जरूरत है. ये लोग चाहते हैं कि लोग इनके बहकावे में आ जाएँ और हमारा मनोबल टूट जाए.

उन्होंने कहा कि आज कोई जिला ऐसा नहीं है जहाँ पर विरोध प्रदर्शन ना हो रहा हो. हमारे शेर हर जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कई सिनेमाघरों ने खुद ही फिल्म लगाने से इनकार कर दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

1 comment: