Jan 28, 2018

विधानसभा में टीपू सुलतान की फोटो देखकर भड़के बग्गा, बोले, केजरीवाल हटा दे वरना हम हटाएंगे


tajinder-bagga-demand-to-remove-tipu-sultan-photo-from-delhi-assembly

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को एकाएक पता नहीं क्या सूझा कि उन्होंने दिल्ली विधानसभा में पूर्व मुग़ल शासक टीपू सुलतान की फोटो लगा दी, टीपू सुलतान ने अपने शासनकाल में लाखों हिन्दुओं को मुस्लिम बना दिया था और जिन्होंने इस्लाम धर्म स्वीकार नहीं किया उनका सर कलम कर दिया गया, इसलिए टीपू सुलतान का नाम सुनते ही बीजेपी नेता भड़क गए.

दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा भी यह खबर सुनकर भड़क गए, उन्होंने कहा कि लाखो हिन्दुओ का धर्म परिवर्तन कराने वाले मुग़ल शासक एवं विदेशी आक्रमणकारी टीपू सुल्तान की तस्वीर या तो केजरीवाल खुद उतार दे या उसे हमे उतारना पड़ेगा.

तजिंदर बग्गा ने टीपू की फोटो लगवाने का कारण भी बता दिया, उन्होंने कहा कि केजरीवाल जान बूझकर विवाद पैदा कर रहे हैं, आम आदमी पार्टी कर्नाटक में चुनाव लड़ने जा रही है, मुस्लिमों का वोट लेने के लिए यह तरीका अपनाया गया है.

बग्गा ने कहा कि केजरीवाल देश के शहीदों और वीरो की फोटो लगाते तो हमें सबसे अधिक ख़ुशी होती लेकिन वहां पर ऐसे व्यक्ति की फोटो लगाई गयी है जो मुग़ल आक्रमणकारी था, जो बाबर और औरंगजेब का वंशज था. वो एक ऐसा व्यक्ति था जिसनें लाखों हिन्दुओं का धर्मान्तरण करके उन्हें मुस्लिम बना दिया.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: