Jan 9, 2018

सूरजपाल ने पुलिस को लताड़ा, जिग्नेश-खालिद के ऊपर है FIR, फिर भी दिल्ली में किया रैली, क्यों


surajpal-slams-police-for-not-arresting-jignesh-mevani-umar-khalid

गुरुग्राम: सेंसर बोर्ड ने पद्मावती फिल्म को पद्मावत करके पास कर दिया है, फिल्म में 5 बदलाव किये गए हैं, कोई भी कट नहीं लगाया गया है, संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत को 25-26 जनवरी को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. अभी तक राजपूत समाज के लोगों की फिल्म को लेकर नाराजगी ख़त्म नहीं हुई है. इसी बात को लेकर आज राजपूत नेता सूरज पाल अमू ने फिर से प्रतिक्रिया दी और संजय लीला भंसाली के साथ साथ सरकार में बैठे लोगों और सेंसर बोर्ड को भी चेतावनी दी.

सूरजपाल ने पुलिस और प्रशासन को भी लताड़ते हुए कहा कि हम शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं, उसके बाद भी आपने राजस्थान में हमारे एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया, हम आप लोगों को चेतावनी देना चाहते हैं कि हमारे कार्यकर्ताओं को बिना वजह परेशान ना करें. उनको दुखी ना करें, उनको रोकें ना और उनको टोके ना. हम आपका सहयोग करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि आपने महाराष्ट्र में जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ FIR दर्ज किया और वह दिल्ली के अन्दर प्रेस कांफ्रेंस कर गया, आपने उसे क्यों नहीं पकड़ा, आप लोगों ने उमर खालिद को क्यों खुला छोड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि हम लोग आतंकवादी नहीं हैं तो आप लोग हमारे साथ ऐसा सुलूक कर रहे हैं. हम तो आप लोगों की तरह साधारण लोग हैं और अपने इतिहास को बचाना चाहते हैं. अपनी माँ पद्मावती के इतिहास को बचाने की कोशिश कर रहे हैं जिनका जौहर पूरे हिंदुस्तान में विख्यात है. हम उनके मान सम्मान के लिए लड़ रहे हैं.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: