Jan 25, 2018

सूरजपाल अमू बोले, प्रदर्शन करो दोस्तों लेकिन ऐसा नहीं, आपसे मेरी हाथ जोड़कर विनती है


suraj-pal-amu-appeal-peaceful-protest-against-padmaavat-film

गुरुग्राम: राजपूत करणी सेना के नेता सूरज पाल अमू ने अपने समर्थकों और करणी सेना के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हम लोग पद्मावत फिल्म का विरोध करेंगे और हमें इसका आधिकार भी है लेकिन हम ऐसा प्रदर्शन ना करें जिसकी वजह से छोटे छोटे बच्चों को बसों के अन्दर दुबककर बैठना पड़े.

उन्होंने कहा - यह सब लालची भंसाली और दोगले प्रसून जोशी की वजह से हो रहा है, हमारी कौम को लगातार बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, हमें तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. हमें गुंडा और आतंकी बोलकर बदनाम किया जा रहा है.

सूरजपाल ने कहा कि हम हिंदुस्तान के सबसे बड़े जमींदार हैं, हमें गर्व है अपनी कौम पर, अपनी शक्ति पर हमें गर्व है तो हम अपनी शक्ति दिखाएंगे लेकिन लोकतांत्रिक तरीके से, अन्ना हजारे के तरीके से. हम विरोध करेंगे, कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे, हमारा विरोध नहीं रुकेगा लेकिन विरोध करने का एक तरीका है.

उन्होंने कहा कि हम शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेंगे, कल गुरुग्राम में जिस तरीके से प्रदर्शन हुआ है वो सही नहीं हुआ, जिस तरह से छोटे छोटे बच्चों से भरी बस पर पत्थर फेंके गए वह सही नहीं है. मेरी बात सुनकर कुछ लोगों को बुरा लगेगा लेकिन मैं डरता किसी से नहीं हूँ और ना ही किसी से दबता हूँ, मैं अच्छी सलाह देता हूँ किसी को बुरी लगे, उसकी मर्जी, मैं हिंसा के पक्ष में कभी नहीं हूँ. छोटे छोटे बच्चे बस में बैठे थे, अगर वो पत्थर किसी बच्चे को लग जाता तो क्या हम खुद को माफ़ करते.

उन्होंने कहा कि प्रदर्शन होना चाहिए लेकिन हिंसा नहीं होनी चाहिए. इससे तो हमारी बदनामी हो रही है, लोग हमें गुंडा कर रहे हैं, आप निराश मत होना लेकिन आन्दोलन के बहुत सारे तरीके होते हैं, हरियाणा पहले ही बहुत बदनाम हो चुका है इन आंदोलनों की वजह से, हरियाणा हमारा है, देश हमारा है. हिंदुस्तान हमारा है. हम आप प्रदर्शन करें लेकिन शांतिपूर्वक तरीके से.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे बुरा भला कहेंगे लेकिन मैं अपने देश के नौजवानों का भविष्य नहीं बर्बाद होने दूंगा, मैं गुरुग्राम में रहता हूँ लेकिन मुझे टीवी चैनलों पर जवाब देना भारी पड़ गया, मुझे राजनीति नहीं करनी है, आपने मुझे बहुत आशीर्वाद दिया है लेकिन अगर हम इस प्रकार से तोड़-फोड़ करेंगे तो सब कुछ बेकार हो जाएगा. सब कुछ मिटटी में मिल जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: