Jan 22, 2018

शाहिद कपूर ने कहा पद्मावत का टिकट बुक कर लें तो लोग बोले, रिश्क नहीं लेंगे, करणी सेना आ गयी तो


shahid-kapoor-appeal-his-fans-to-book-padmaavat-film-ticket-twitter

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, एक तरफ करणी सेना की अगुवाई में तमाम हिन्दू संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी तरह फिल्म के कलाकार इस फिल्म का प्रचार कर रहे हैं और लोगों से टिकट बुक करने की अपील कर रहे हैं.

इस फिल्म में शाहिद कपूर महाराजा रतन सिंह और महारानी पद्मिनी के पति का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में उनका जबरदस्त रोल है. उन्होंने अपने फैन्स को फिल्म का टिकट बुक करने की अपील की है.

शाहिद कपूर ने लिखा - पद्मावत फिल्म 25 जनवरी को आ रही है, यह 3D, IMAX 3D, तमिल और तेलगू में भी रिलीज हो रही है, बुकिंग ओपन है, अभी टिकट बुक कराएं.
शाहिद कपूर के इस ट्वीट पर कई फनी रिएक्शन मिले. एक ने कहा - नहीं, हम रिश्क नहीं ले सकते, करणी सेना सिनेमाघर में भी पहुँच जाएगी. एक ने कहा - मरना नहीं है करणी सेना के हाथों, हम टीवी पर देख लेंगे. एक ने कहा - लगता है मुंबई जाना पड़ेगा क्योंकि गुजरात में नहीं लगेगी. एक ने कहा - अगर कुछ गलत हुआ तो उसका कौन जिम्मेदार होगा, तुम लोग पैसे कमाने के लिए हिन्दुओं के इतिहास से खिलवाड़ क्यों कर रहे हो. एक ने कहा - भैया हेलमेट पहनकर जाना और हॉकी स्टिक भी रख लेना, पर देखने जाना जरूर, उन्हें भी शाहिद कपूर का फैन पॉवर दिखाएंगे.




पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: