भंसाली ने भेजा करणी सेना को बुलावा, राजपूतों का गौरवगान करेगी पद्मावत फिल्म, आकर देख लें सर

Rajput Karni Sena claims it has been invited by Sanjay Leela Bhansali to watch Padmavat film. Latest news of karni sena protest against padmavati and bhasnsali
Unknown Author:
sanjay-leela-bhansali-call-rajput-karni-sena-to-watch-padmavat-film

जयपुर: भंसाली ने करणी सेना और राजपूतों के गुस्से को हल्के में ले लिया और उन्हें लगातार नजरअंदाज करते हुए फिल्म की रिलीज की घोषणा कर दी, यही नहीं वह लगातार दौड़ भाग कर रहे हैं लेकिन करणी सेना से कभी भी बात करने की जरूरत नहीं समझी लेकिन अब उन्हें यही अहंकार मंहगा पड़ रहा है. पूरो देश में पद्मावत फिल्म के विरोध में धरना-प्रदर्शन शुरू हो गया है.

थक हारकर संजय लीला भंसाली ने करणी सेना और राजपूत सभा को पद्मावत फिल्म देखने का निमंत्रण दिया है. उन्होंने एक चिट्ठी भेजी जिसमें कहा है - सर, हम आपसे निवेदन कर रहे हैं कि आप भ्रामक आन्दोलन बंद करें और पद्मावत फिल्म को देखें. फिल्म में राजपूतों का गौरवगान किया गया है, महारानी पद्मावती का सम्मान बनाए रखने की पूरी कोशिश की गयी है.

आगे लिखा गया है - आप लोग अलाऊद्दीन खिलजी और महारानी पद्मावती की प्रेम कहानी की बात पर फिल्म का विरोध कर रहे हैं लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है. हम आपको आश्वासन देना चाहते हैं कि फिल्म देखकर राजपूतों को गर्व होगा, हम आपको फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करते हैं साथ ही फिल्म को शांतिपूर्वक रिलीज होने देने की प्रार्थना करते हैं.

sanjay-leela-bhasali-wrote-letter-to-rajput-karni-sena
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: