Jan 5, 2018

खट्टर के लिए बुरी खबर, बॉबी कटारिया के लिए संदीप भारती आन्दोलन के लिए तैयार, सिर्फ 3 दिन का समय


sandeep-singh-bharti-support-bobby-kataria-ready-for-andolan-against-khattar-sarkar

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करके और उसके साथ टॉर्चर करके अपना कुछ नहीं बिगाड़ा है, उसनें जो कुछ बिगाड़ा है वह खट्टर सरकार का बिगाड़ा है, लाखों युवाओं को सरकार, बीजेपी और मोदी  से दूर कर दिया है. खट्टर शायद भूल गए कि उन्होंने 2014 में कितनी मुश्किल से चुनाव जीता था, उन्हें युवाओं का ही समर्थन मिला था लेकिन अब बॉबी कटारिया के साथ इस तरह का बर्ताव करके पुलिस ने खट्टर सरकार का काफी नुकसान कर दिया है और आने वाले समय में और भी अधिक नुकसान होगा.

आज बॉबी कटारिया के समर्थन में हरियाणा के युवा और दमदार नेता संदीप सिंह भारती भी उतर आये. उन्होंने खट्टर सरकार को तीन दिनों का समय दिया है, अगर तीन दिनों में बॉबी कटारिया रिहा हो जाते हैं तो ठीक है वरना संदीप भारती सरकार और प्रशासन के खिलाफ आन्दोलन छेड़ देंगे.

आज एक वीडियो में संदीप भारती ने कहा कि माना कि बॉबी कटारिया ने पुलिस वालों को गाली देकर गलत काम किया लेकिन उसकी गलती की सजा कानून के हिसाब से मिलनी चाहिए लेकिन पुलिस वालों ने तो उसके साथ चोर, डाकू, अपराधियों और आतंकवादियों जैसा सुलूक कर दिया. ऐसा दिख रहा है जैसे आप लोग उसे बहुत बड़ा सबक सिखाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि पुलिस वाले ये ना सोचें कि बॉबी कटारिया ने हमारे खिलाफ बोला था और हमने उसे दबा दिया, ये 21वीं सदी है, 21वीं सदी का नौजवान सही काम की तरफ आकर्षित होने में समय लगाता है लेकिन बुराई का विरोध करने में ज्यादा नहीं सोचता है. आपने उसे घुटनों के बल बिठाकर सहानुभूति पैदा कर दी. इस तरह से तो किसी चोर को भी नहीं बिठाते. इस तरह से तो आतंकवादियों को भी नहीं बिठाते. आप लोगों ने जो तमाशा बनाया है वो शोभा नहीं देता है. आज आप उसके बारे में गलत कह रहे हो तो कल आपके बारे में भी गलत कहा जाएगा. आपका ये तरीका सही नहीं है और आपका निसंदेह विरोध होगा.

संदीप भारती ने पुलिस वालों को लताड़ते हुए कहा - साफ़ दिख रहा है कि आप कानून की पालना नहीं कर रहे हो बल्कि बदला उतार रहे हैं, अगर आप ऐसे बदले उतारोगे तो देश में लोकतंत्र है, लोकतंत्र में कानून का राज है, एक दिन ये उल्टी बात आपके ऊपर भी गिरेगी.

उन्होंने पुलिस वालों को कहा कि आप ये मानते हो कि बॉबी कटारिया के साथ नौजवान पीढ़ी गाली गलौज के कारण जुडी है तो आप गलत हैं, गालियों की वजह से ना कोई जुड़ता है, ना कोई सपोर्ट करता है, नौजवान पीढ़ी उसके इरादों का समर्थन कर रही है. उसके तरीके से मैं सहमत नहीं हूँ लेकिन जो ज्यादती आप उस पर कर रहे हो, हम उसे सही नहीं ठहरा सकते.

8 तारीख के बाद शुरू होगा आन्दोलन

संदीप भारती ने कहा कि बॉबी कटारिया सही हो या गलत, लेकिन उसके खिलाफ पुलिस और सरकार का जुल्म गलत है, कल को आप या हमारे साथ भी ऐसा हो सकता है इसलिए इस अन्याय के खिलाफ आगे आना ही होगा, मैं कहीं भी आन्दोलन करने के लिए तैयार हूँ, चाहे जंतर मंतर पर धरना देना हो, चाहे गुरुग्राम में आन्दोलन करना हो, हम 8 जनवरी को 12 बजे के बाद कहीं भी आने को तैयार हैं. ये सरकार जिस तरह से काम कर रही है कल को किसी के साथ भी ऐसा कर सकती है. कल को हमारे घर का भी नंबर आएगा, सरकार नहीं चाहती कि कोई उसके खिलाफ बोले, ये दबाने की रणनीति जारी रखेंगे, ये नहीं चाहते की 2018 चुनाव तक कोई इनके खिलाफ आवाज उठाने वाला रहे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: