Jan 31, 2018

अफजल गैंग ने की रोहित सरदाना को आजतक से बर्खास्त करने की मांग तो बदल गया सरदाना का सुर, पढ़ें


rohit-sardana-started-talking-anti-bjp-after-afzal-gang-demand-to-remove-him

नई दिल्ली: रोहित सरदाना ने कासगंज दंगे के पहले दिन राष्ट्रवादी रूप दिखाते हुए चन्दन गुप्ता और तिरंगे के समर्थन में डिबेट आयोजित की थी, उन्होंने टाइटल दिया था कि तिरंगा फहराया तो दंगा, उनकी बात पर अफजल प्रेमी मीडिया गैंग और तमाम एंटी-नेशनल बात करने वालों ने आज तक से रोहित सरदाना को बर्खास्त करने की मांग की थी, इसका असर भी पड़ा, शायद आज तक ने रोहित सरदाना को डांट-फटकार लगाई होगी, उन्होंने जी न्यूज़ छोड़ दिया है, अब इतनी जल्दी वापस भी नहीं जा सकते, इसलिए उन्होंने एंटी-बीजेपी बातें करके अफजल गैंग वालों को खुश करना शुरू कर दिया है.

रोहित सरदाना ने कल से ही एंटी-हिन्दू और एंटी-बीजेपी बातें करना शुरू कर दिया है. कल उन्होंने फेसबुक पर लिखा - चन्दन गुप्ता को इन्साफ कब मिलेगा. मुस्लिम मोहल्ले में 'भारत माता की जय' कहकर चिढ़ाया जाता है.

rohit-sardana-latest-news-1

आज रोहित सरदाना ने कहा की चन्दन की हत्या के आरोपियों में से एक पकड़ा गया बाकी कहाँ हैं, बीजेपी के सहयोगी संगठन फिर से तिरंगा यात्राएं निकाल रहे हैं, यूपी में तिरंगा यात्रा के लिए माहौल ठीक है, चन्दन के घर जाने के लिए माहौल खराब है. मतलब बीजेपी के सहयोगी संगठन फिर से तिरंगा यात्राएं निकालकर जैसे गलती कर रहे हैं.

rohit-sardana-latest-news-2

रोहित सरदाना ने यह भी कहा की VHP और बजरंग दल ने आज फिर से तिरंगा यात्राएं निकालीं, तिरंगा अब बहाना है, 2019 पर निशाना है.

rohit-sardana-latest-news-2
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: