Jan 25, 2018

करणी सेना के आन्दोलन के पीछे राहुल गाँधी का हाथ, लेना चाहते हैं राजपूतों के वोट: शहजाद पूनावाला


rahul-gandhi-hand-in-provoking-karni-sena-padmaavat-andolan

नई दिल्ली: आज एक टीवी चैनल के डिबेट शो में पूर्व कांग्रेसी नेता शहजाद जयहिन्द ने दावा किया है पद्मावत फिल्म के खिलाफ राजपूत करणी सेना के आन्दोलन के पीछे कांग्रेस पार्टी का हाथ है, कांग्रेसी नेता राजस्थान में करणी सेना के नेताओं से चोरी छुपे मिलते हैं, करणी सेना के नेता राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर चुके हैं, इस आन्दोलन के जरिये राजपूत नेता राजपूत समुदाय को बीजेपी के खिलाफ भड़काकर उन्हें कांग्रेस का वोटबैंक बनाना चाहता है.

शहजाद जयहिन्द ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक पद्मावत विवाद पर अपना स्टैंड साफ़ नहीं किया है, सिर्फ तमाशा देख रहे हैं और करणी सेना के नेताओं के साथ चोरी छुपे डील की जा रही है. इसी का नतीजा है कि करणी सेना के नेताओं ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया.

उन्होंने कहा कि देश में जहाँ भी आन्दोलन होता है वहां पर कांग्रेस का हाथ निकलता है, कांग्रेस ने ही हरियाणा में जाट आन्दोलन करवाया जिसमें हुड्डा का हाथ निकला, उसके बाद इन्होने गुजरात में पाटीदार आन्दोलन करवाया और हार्दिक पटेल से डील करके चुनाव में इसका फायदा लिया, अब राजस्थान में चुनाव आ रहे हैं तो इन्होने करणी सेना के नेताओं से हाथ मिलकर राजपूतों को बीजेपी के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: