Jan 31, 2018

मोदी बोले, पकौड़ा बेचना भी रोजगार है तो कांग्रेसी बनाने लगे पकौड़े, अब लाखों को मिलेगा रोजगार


pakauda-walon-ke-aaye-achhe-din-congress-started-protest-modi

नई दिल्ली: मोदी के एक बयान से ही लाखों-करोड़ों लोगों के अच्छे दिन आ जाते हैं, हाल ही में मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोई युवक किसी दफ्तर के बाहर पकौड़ा बेचता है तो उसे भी रोजगार मानना चाहिए. कांग्रेस पार्टी ने मोदी के इस बयान को गंभीरता पूर्वक लिया है और सच में पकौड़े बनाने शुरू कर दिए हैं. कांग्रेस के इस कार्यक्रम से आने वाले दिनों में लाखों पकौड़ों वालों की अच्छी कमाई होगी और उनके अच्छे दिन आएँगे.

बात दरअसल ये है कि मोदी ने कहा था कि अगर कोई युवक पकौड़े बेचकर अपने घर का गुजारा करता है तो वह भी रोजगार है, उसे बेरोजगार नहीं मानना चाहिए. कांग्रेस पार्टी के लोग मोदी के इस बयान को नकारात्मक ले रहे हैं और पकौड़े बेचकर मोदी के बयान का विरोध कर रहे हैं.

फरीदाबाद के यूथ कांग्रेस ने आज पकौड़े तलवाकर और सबको पकौड़े खिलाकर मोदी के बयान का विरोध किया और कहा कि मोदी युवाओं को रोजगार देने के बजाय उन्हें हतोत्साहित करने में लगे हैं.

पकौड़े वालों की होगी अच्छी कमाई, देंगे मोदी को दुवा

कांग्रेस भले ही मोदी के बयान का विरोध कर रही है लेकिन आने वाले दिनों में पकौड़ा बेचने वालों की अच्छी कमाई होने वाली है, कांग्रेस नेता अब पकौड़ा बनानें वालों को मुंहमांगा पैसा देकर ले जाएंगे और उनसे पकौड़ा तलवाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे, इससे ना सिर्फ लाखों पकौड़ा बनाने वालों के अच्छे दिन आएँगे, प्रदर्शन में शामिल लोग भी पकौड़े का लुत्फ़ उठाकर मोदी को दुवा देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: