Jan 9, 2018

आजादी गैंग की रैली में जनता से ज्यादा मीडिया की भीड़, टुकड़े-टुकड़े वालों के लिए टूट पड़ा मीडिया


media-crowd-more-than-public-at-jignesh-rally-jantar-mantar-delhi

नई दिल्ली: आज दिल्ली के जंतर मंतर पर आजादी गैंग के सदस्य जिग्नेश मेवाणी की रैली है, जिग्नेश मेवाणी पर दलित राजनीति करके दलितों और अन्य समुदायों में नफरत का माहौल बनाने के आरोप लग रहे हैं, इनके साथी उमर खालिद और कन्हैया कुमार देश के टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगाते हैं. ये दलित और अन्य समाज में नफरत फैलाकर समाज के टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं.

आज सबसे अधिक सवाल मीडिया पर उठ रहे हैं, जनता मंतर पर जिग्नेश की रैली में सिर्फ 200-300 लोग आये हैं लेकिन इससे अधिक मीडिया की भीड़ आयी है, जिस तरह से गिद्ध लाश पर टूट पड़ते हैं उसी तरह से आज मीडिया के लोग जिग्नेश की एक फोटो खींचने के लिए जंतर मंतर पर टूट पड़े हैं. आज ऐसा लग रहा है जैसे दुनिया का सबसे बड़ा नेता आ रहा हो.

मीडिया सिर्फ इसलिए टूट पड़ी है क्योंकि यहाँ पर समाज को तोड़ने की बात होगी, देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात होगी, मरने मारने की बात होगी, देश के प्रधानमंत्री मोदी को गालियाँ दी जाएंगी, बीजेपी के खिलाफ विरोधी एकजुट होंगे. समाज के लोग एक दूसरे से नफरत करेंगे. मीडिया को ऐसी चीजों से शायद ज्यादा ही प्यार है, इससे ज्यादा ही TRP बढती है. इसीलिए आजादी गैंग वालों को मीडिया ज्यादा भाव देती है. यह देश के लिए बहुत ही शर्मनाक है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: