Jan 28, 2018

गजब के मुख्यमंत्री हैं खट्टर, पहले बॉबी कटारिया, अब सूरजपाल को जेल भेजकर किया BJP का बेडा गर्क


khattar-sarkar-police-arrested-first-bobby-kataria-now-surajpal-amu

गुरुग्राम: मनोहर लाल खट्टर गजब के मुख्यमंत्री हैं. ऐसा मुख्यमंत्री शायद भारत में कोई नहीं होगा जो उसे भी जेल भिजवा रहा है जिसने BJP को वोट दिया है, बीजेपी का समर्थन किया है और बीजेपी के लिए बीसों साल तक काम किया है, पहले खट्टर सरकार ने बॉबी कटारिया को जेल भिजवाया, अब सूरजपाल अमू को जेल भेजकर बीजेपी का बेडा गर्क कर लिया है.

आपको बता दें कि जाट समाज के लोग पहले ही खट्टर सरकार से नाराज हैं. बॉबी कटारिया को जेल भेजे जाने के बाद पढ़े लिखे तबके के करीब 20 लाख युवा खट्टर सरकार से दूर गए हैं क्योंकि उनकी नजर में बॉबी कटारिया ने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिसके लिए थर्ड डिग्री देकर पैर तोड़ दिए जांय और कई धाराएं लगाकर उसे आजीवन कारावास भेजने का प्रबंध कर दिया जाय, अब बीजेपी को वोट देने वाले पढ़े लिखे युवक सोच रहे हैं कि कल को मेरे साथ ऐसा हो गया तो क्या होगा.

कुछ लोग शायद नहीं जानते कि बॉबी कटारिया पक्का मोदी भक्त लड़का था, मोदी सरकार से उसे बहुत उम्मीदें थीं, पुलिस प्रशासन के खिलाफ उसनें लड़ाई शरू की थी ताकि सिस्टम में कमियों को दूर करके देश को मजबूत बनाया जा सके लेकिन खट्टर सरकार के प्रशासन ने उसे ही अपना शिकार बना लिया.

अब खट्टर सरकार ने राजपूत नेता सूरजपाल अमू को जेल भेजकर राजपूतों को भी नाराज कर दिया. सूरजपाल अमू इससे पहले बीजेपी के ही नेता थे, उन्होंने 20 वर्षों तक बीजेपी के लिए काम किया है, उसके बाद भी उन्हें कल अरेस्ट किया गया और रात में उनके वकील के अनुसार थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. सूरजपाल अमू ने पुलिस हिरासत में मारे जाने का शक जताया है. मतलब खट्टर सरकार ने सूरजपाल की 20 साल की सेवा को भी दरनिकार कर दिया.

इससे पहले खट्टर सरकार ने राम रहीम को जेल भिजवा दिया. भारत के लोग मीडिया के फैलाए भ्रमजाल की वजह से राम रहीम को भले ही बलात्कारी समझते हों लेकिन उनके करोड़ों भक्त आज भी उन्हें सही समझते हैं और खट्टर सरकार को सबक सिखाने का इन्तजार कर रहे हैं. अधिकतर भक्त हरियाणा के ही हैं, खट्टर सरकार को इसका पता चुनावों में लगेगा.

अगर आपको जानकारी ना हो तो बता देते हैं, राम रहीम ने लोकसभा और राज्य सभा चुनावों में बीजेपी का खुल्ला समर्थन किया था जिसकी वजह से बीजेपी की सरकार बनी थी, उसके बाद भी खट्टर सरकार की हिम्मत तो देखिये, राम रहीम को लाइफ टाइम के लिए जेल भेज दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: