Jan 27, 2018

चन्दन गुप्ता की हत्या की खबर सुनकर दुखी हुए कपिल मिश्रा


kapil-mishra-sad-for-chandan-gupta-killed-in-kasganj-tiranga-yatra

नई दिल्ली: कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान मारे गए चन्दन गुप्ता को लेकर पूरे देश के लोग दुखी हैं, दिल्ली के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी उनकी हत्या पर दुःख जताया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा - जिनके कारण ये भारत आजाद दिखाई देता है, अमर तिरंगा उन बेटों की याद दिखाई देता है, उनका नाम जुबाँ पर लेकर पलकों को झपका लेना, उनकी यादों के पत्थर पर दो आँसू टपका देना.
बता दें की चन्दन गुप्ता को कल कासगंज में मुसलमानों ने गोली मार दी, उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर मुसलमानों के मोहल्ले में भारत माता की जय और वन्दे मातरम् बोल दिया.

बात दरअसल यह थी कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में तिरंगा फहराने के बाद ABVP और VHP के कार्यकर्ता रोड पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे, मुस्लिम इलाके में पहुँचते ही सैकड़ों लोग अपने अपने घरों से निकल आये और इन्हें घेर लिया, इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, मुसलमानों ने ABVP कार्यकर्ताओं पर अपने घर की छतों पर से पत्थरबाजी कर दी, ये लोग वहां से जान बचाकर भागे.

उसके बाद किसी अन्य स्थान पर विवाद हुआ, जिसमें मुसलमानों ने फायरिंग कर दी, गोली सीधा चन्दन गुप्ता के सीने में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी, एक अन्य के पैरों में गोली लगी.

यह भारत के लिए बहुत ही चिंताजनक है कि मुसलमान लोग सिर्फ भारत माता की जय और वन्दे मातरम् कहने पर पत्थरबाजी कर रहे हैं और गोली मारकर हत्या कर रहे हैं.

इससे भी शमनाक बात हमारे देश की मीडिया के लिए है जो एक बस पर 1 पत्थर मारने वाले हिन्दुओं को आतंक, देशद्रोही और पता नहीं क्या क्या बोलती है, यहाँ पर एक युवक को गोली मार दी गयी लेकिन मीडिया ने अपनी ऑंखें बंद कर रखी हैं. अब इन्हें सांप सूंघ गया है.

kasganj-danga-news-up
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: