Jan 6, 2018

इंदौर में दिल दहलाने वाला हादसा, बस-ट्रक की भिडंत में मौके पर ड्राईवर सहित पांच बच्चों की मौत


indore-bus-truck-accident-5-student-dead-with-bus-driver-news

इंदौर: इंदौर से एक बहुत ही दर्दनाक घटना आ रही है. इंदौर के कनाडिया रोड पर हुए हादसे में 5 बच्चों समेत बस ड्राईवर की मौके पर मौत हो गयी और ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक स्कूली बच्चों से भरी बस और तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक के बीच हुई, हादसा इतना खतरनाक था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आगे का पूरा हिस्सा छतिग्रस्त हो गया.

इंदौर के सहायक सुपरिंटेंडेंट पुलिस (एएसपी) मनोज राय ने मीडिया से कहा ट्रक चालक को अभी तक पकड़ा जाना बाकी  है. जांच चल रही है।

इस दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट कर  गहरी संवेदना व्यक्त की है. ट्वीट में सीएम शि‍वराज ने कहा कि इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं इश्वर से प्रार्थना करता हूँ की दुःख की इस घडी में जिन माँ बाप के बच्चों की मौत हुयी है वो अपने आप को अकेला न समझे मैं और प्रदेश के साढ़े सात करोड़ जनता उनके साथ है.

वहीं इस दर्दनाक हादसे पर इंदौर की सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: