सद्दाम, नदीम, आमिर, अशरफ़ और फ़िरोज़ ने नहीं किया गुरुग्राम में बस पर हमला, पढ़ें सच खबर

Gurugram school bus attack. No muslim arrested. Social Media Rumors. Gurugram police clarified no muslim arrested in this case
gurugram-police-clarified-no-muslim-arrested-in-gurugram-bus-attack

गुरुग्राम: गुरुग्राम में स्कूल बस पर हमले के बाद कुछ लोगों ने अफवाह फैला दी कि बस पर हमला करने वाले मुस्लिम हैं और उनके नाम सद्दाम, नदीम, आमिर, अशरफ़ और फ़िरोज़ हैं. यह अफवाह पूरी तरह से गलत पायी गयी है. 

आज गुरुग्राम पुलिस के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर रविंदर कुमार ने साफ़ किया है कि इस हमले के आरोप में अब तक किसी भी मुस्लिम को गिरफ्तार नहीं किया गया है, अब तक गुरुग्राम में बस पर हमले में 7 मामले दर्ज हो चुके हैं जिसमें 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इनसे से कोई भी मुस्लिम समुदाय का नहीं है.

उन्होंने यह भी बताया की 14 लोगों को प्रिवेंटिव एक्शन के तहत हिरासत में लिया गया है उसमें से भी कोई मुस्लिम नहीं है.

बता दें कि 24 जनवरी को गुरुग्राम में जीडी गोयनका वर्ल्ड स्कूल की बस पर पद्मावत फिल्म का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने पथराव किया था, घटना के बाद बच्चे सीटों के नीचे दुबक गए, किसी ने अन्दर से ही इस घटना की वीडियो बना ली.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गयी कि बस पर हमला मुस्लिमों की साजिश है और इसे सद्दाम, नदीम, आमिर, अशरफ़ और फ़िरोज़ ने राजपूतों को बदनाम करने के लिए किया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: