Jan 7, 2018

बॉबी कटारिया के समर्थन में युवाओं की एकता से घबरा गयी दिल्ली पुलिस, दिखाई दादागिरी, सबको भगाया


delhi-police-remove-yuva-ekta-bobby-kataria-supporters-from-delhi

नई दिल्ली: आज दिल्ली से बहुत शर्मनाक खबर आयी, बॉबी कटारिया के समर्थन में देश भर से सैकड़ों युवक आज दिल्ली के रामलीला मैदान में इकठ्ठे हुए थे, इससे पहले लोगों ने रामलीला मैदान में इकठ्ठे होने की परमिशन मांगी थी लेकिन MCD ने परमीशन देने से इनकार कर दिया. इसके बाद शांतिपूर्ण मार्च निकालने का निर्णय लिया गया लेकिन पुलिस ने उसकी भी परमीशन नहीं दी, पुलिस ने सिर्फ 15 मिनट के लिए रोड पर खड़ा रहने की इजाजत दी और उसके बाद दादागिरी दिखाते सभी लोगों को वहां से भगा दिया.

यह बहुत ही शर्मनाक बात है क्योंकि देश के ही लोगों को देश की राजधानी में खड़ा होने नहीं दिया जा रहा है लेकिन देश के खिलाफ बातें करने वाले, देश के टुकड़े टुकड़े करने वाले कहीं भी खड़े हो सकते हैं, कहीं भी खड़े होकर देश के खिलाफ नारे लगा सकते हैं.

बॉबी कटारिया का समर्थन करने और उनके लिए रैली निकालने के लिए देश भर से हजारों युवा आज दिल्ली के रामलीला मैदान में इकठ्ठे हुए हैं लेकिन दिल्ली पुलिस भी अपनी ताकत दिखाने के लिए वहां पर इकठ्ठी हो गयी है, ऐसा लगता है दिल्ली पुलिस ने पहले ही युवाओं को रैली करने से रोकने का इंतजाम कर रखा था इसलिए जैसे ही कुछ युवा इकठ्ठे हुए, पुलिस अपनी टीम लेकर वहां पर पहुँच गयी और उन्हें वहां से भगा दिया.

दिल्ली पुलिस ने युवाओं के रामलीला मैदान में इकठ्ठे होने को गैरकानूनी बताया है, जैसे ही वहां पर 200 युवा इकठ्ठे हुए पुलिस उन्हें भगाने के लिए वहां आ गयी.

इसके बाद जब पुलिस ने समर्थकों को रामलीला मैदान से भगा दिया तो ये लोग रोड पर रैली निकालने लगे लेकिन पुलिस ने वहां से भी उन्हें भगा दिया. अब सभी लोग गुरुग्राम में ताऊ देवीलाल स्टेडियम जा रहे हैं, वहां पर इकठ्ठे होकर शाम को कैंडल मार्च निकालेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: