Jan 1, 2018

कल फरीदाबाद कोर्ट में होगा गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले बॉबी कटारिया की किस्मत का फैसला


bobby-katariya-faridabad-police-remand-end-tomorrow-in-faridabad-court

गुरुग्राम: गुरुग्राम और एनसीआर में गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले बॉबी कटारिया की किस्मत का फैसला कल फरीदाबाद की कोर्ट में होगा. बॉबी कटारिया के खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देते का आरोप लगाया था लेकिन वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि बॉबी कटारिया ने रीमा रॉय को जान से मारने की धमकी नहीं दी थी बल्कि एक दुर्घटना पीड़ित बच्ची के इलाज के पैसे मांगे थे जिसका पैर अरावली स्कूल की बस से टकराकर कट गया था. आप भी देखें वीडियो.



इसी वीडियो के आधार पर बॉबी कटारिया के खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देने का मामला दर्ज कराया था जो उन्होंने गरीब बच्ची निकिता के इलाज के लिए मांगे थे और स्कूल में आकर पैसे लेने की धमकी दी थी लेकिन इससे पहले की वह फरीदाबाद आ पाते, उन्हें गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करके 6 दिन के रिमांड पर ले लिया और अब वह अरावली स्कूल केस में 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर हैं.

बॉबी कटारिया इस वक्त फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव के पास दो दिन की रिमांड पर हैं. बॉबी से पूंछतांछ जारी है. कल उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा जहाँ पर उनकी किस्मत का फैसला होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: