Jan 4, 2018

बॉबी कटारिया ने 4 महीनें पहले बता दिया था, या तो मुझे मार देगी पुलिस, या झूठे केस में अन्दर


bobby-kataria-predicted-gurugram-police-will-encounter-him-or-jail

गुरुग्राम: युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि आने वाले पांच छह महीनों में गुरुग्राम पुलिस या तो मेरा एनकाउंटर कर देगी या कोई ना कोई झूठा केस लगाकर अन्दर कर देगी.

बॉबी कटारिया की बात काफी हद तक सही साबित हुई है, पुलिस ने उनका एनकाउंटर तो नहीं किया लेकिन पर्स चोरी का केस लगाकर अन्दर कर दिया है जो बॉबी कटारिया की पर्सनालिटी से मेल ही नहीं खाता.

इस आरोप में गुरुग्राम सेक्टर 9 थाने की पालिस ने उन्हें 6 दिन के रिमांड पर लिया, पुलिस रिमांड में क्या होता है इसका आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं, अब बॉबी कटारिया अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. देखिये ये फोटो. इस फोटो में गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें घुटनों पर बिठा दिया है, कहा जा रहा है कि पुलिस ने बॉबी कटारिया को इतना टॉर्चर किया है कि वे अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं.

bobby-kataria-in-gurugram-police-remand

यह फोटो कुछ दिनों पहले की है जब बॉबी कटारिया 6 दिनों के लिए गुरुग्राम पुलिस की रिमांड पर थे, उनके समर्थक बताते हैं कि गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें इतना मारा है कि वह अपने पैरों पर चल भी नहीं पाते, उनके दोनों पैर ख़राब कर दिए गए हैं. अब बॉबी कटारिया फरीदाबाद पुलिस की कैद में हैं, अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय को धमकी के मामले में पहले उन्हें 2 दिन की रिमांड पर भेजा गया और उसके बाद जेल, हो सकता है कल उनकी जमानत हो जाए लेकिन उनकी बात कुछ ना कुछ सही साबित हुई है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: