Jan 5, 2018

गुरुग्राम में बॉबी कटारिया की 1000 गज में कोठी, पुलिस ने उसपर लगा दिया पर्स चोरी का केस, पढ़ें


bobby-kataria-kothi-1000-gaj-in-gurugram-police-blame-purse-chori

गुरुग्राम: क्या आप सोच सकते हैं, गुरुग्राम शहर के बीचो बीच बसे VIP लोगों के गाँव बसई में 1000 गज में बनी करोड़ों रुपये की कोठी में रहने वाला कोई युवक पर्स चोरी कर सकता है, वो भी सिर्फ 3000 रुपये की पर्स. शायद विल्कुल नहीं, लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने यही किया है. गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को टॉर्चर करने के लिए उसपर पर्स चोरी का आरोप लगाया और 6 दिन की रिमांड लेकर खूब टॉर्चर किया, उसकी माँ का कहना है कि पुलिस ने बॉबी कटारिया को इतना मार दिया है कि वह अपने पैरों पर चल भी नहीं पाता, वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा है इस वक्त.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपसी अनबन की वजह से बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस के SHO संदीप और SHO घनश्याम को गालियाँ दी, उसी दिन 24 दिसम्बर को रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया और इस तरह से उसे कुल 6 दिन की रिमांड पर लिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: