Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

मैक्स अस्पताल को सीज करवाने वाले हीरो बॉबी कटारिया को खट्टर-पुलिस से बचाने के लिए आन्दोलन शुरू

Share it:
bobby-kataria-latest-news-dharna-andolan-started-in-ramleela-maidan-delhi

नई दिल्ली: बॉबी कटारिया के नेक कामों की गूँज पूरी दुनिया में हो रही है, मीडिया ने भले ही बॉबी कटारिया मामले पर आँखें मूँद ली हों लेकिन सोशल मीडिया अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभा रहा है जिसकी वजह से बॉबी कटारिया के ऊपर हुआ जुल्म पूरी दुनिया देख रही है. बॉबी कटारिया उस वक्त हीरो बना था जब उसनें जिन्दा बच्चे को मृत घोषित करने वाले दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल के खिलाफ आवाज उठाकर उसे सीज करवा दिया था. 

उसके बाद बॉबी कटारिया ने कई और नेक कार्य किये, गुरुग्राम में पुलिस के खिलाफ आवाज उठायी, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़प रहे एक युवक को अपनी बांहों में उठाकर अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई, गरीबों की FIR लिखवाने में मदद की, फरीदाबाद की एक गरीब बच्ची निकिता के इलाज के लिए उसनें फरीदाबाद के अरावली इंटरनेशनल स्कूल के मालिक धन सिंह भडाना से पंगा ले लिया और उनकी पोल खोलने की धमकी डाली. उसका पैर स्कूल की बस से एक्सीडेंट में कट गया था.

अब उसी हीरो को खट्टर सरकार की गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस ने पकड़कर जेल में डाल दिया है लेकिन उसे नेक कामों की वीडियो फेसबुक और यूट्यूब पर देखकर पूरी दुनिया में उसके लिए आवाज उठ रही है, साथ ही खट्टर की पुलिस का विरोध हो रहा है.

बॉबी कटारिया ने कुछ गलतियाँ भी कर दीं और गुरुग्राम पुलिस को अपशब्द बोल दिए, पुलिस ने इसे पर्सनल ले लिया और बॉबी कटारिया को एक रात उठाकर उसपर कई धाराएं लगा दीं और 6 दिन के रिमांड में लिया. उसके परिवार वाले बताते हैं कि बॉबी कटारिया को पुलिस ने इतना मार दिया है कि वह पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा है.

आज से उसे खट्टर सरकार की पुलिस से छुड़ाने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ा आन्दोलन शुरू हो रहा है, धरने से इसकी शुरुआत होगी और शाम को गुरुग्राम में कैंडल मार्च निकालकर गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की अन्यायसांगत कार्यवाही का विरोध किया जाएगा.

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज 9 बजे एक बाद बॉबी कटारिया के समर्थक इकठ्ठे होंगे और धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे. इसके बाद शाम को गुरुग्राम में मेदान्ता अस्पताल के पास देवीलाल स्टेडियम, गेट नंबर 1 के पास कैंडल मार्च निकाला जाएगा.
Share it:

Delhi

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: