Jan 19, 2018

अर्नब गोस्वामी बोले, 25 जनवरी को करणी सेना के नेताओं की पोल खुल जाएगी, मुंह नहीं दिखा पाएंगे


arnab-goswami-told-karni-sena-leaders-will-exposed-on-25-january

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने चार राज्यों से फिल्म पद्मावती से बैन हटाने का आदेश दिया है. चारों राज्यों ने भी करीब करीब फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है, अब राजपूत करणी सेना के लोग देशभक्त में आन्दोलन चलाने की धमकी दे रहे हैं, जनता से सिनेमाघरों में कर्फ्यू लगाने की प्रार्थना कर रहे हैं. पीएम मोदी और राष्ट्रपति से फिल्म पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार ने भी फिल्म रिलीज होने देने का मन बना लिया है.

आज रिपब्लिक टीवी पर डिबेट में एंकर अर्नब गोस्वामी और करणी सेना के नेताओं के बीच तीखी बहस हुई, अर्नब गोस्वामी ने कहा कि करणी सेना कोई संगठन नहीं है बल्कि बेरोजगार लोगों का जमघट है जो विवाद पैदा करके राजनीतिक पहचान बनाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि अगर पद्मावत फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो जाएगी तो करणी सेना के नेताओं की पोल खुल जाएगी क्योंकि फिल्म में राजपूतों की गरिमा के खिलाफ कुछ भी नहीं है बल्कि राजपूतों की महानता दिखाई गयी है. करणी सेना के लोगों ने फिल्म देखी ही नहीं है, मैंने फिल्म देखी है, फिल्म राजपूतों की महानता और बलिदान पर है, जो भी राजपूत फिल्म देखेगा उसको राजपूत होने पर गर्व होगा. जब लोग 25 जनवरी को फिल्म देखेंगे तो उन्हें करणी सेना के लोगों पर गुस्सा आएगा जो बिना वजह हिंसा भड़काना चाहते हैं. सिर्फ अफवाहों पर ये लोग देश को बंधक बनान चाहते हैं. 

उन्होंने कहा कि इस फिल्म का नाम पद्मावती ही होना चाहिए था, भंसाली को फिल्म का नाम नहीं बदलना चाहिए था. उन्होंने ऐसा करके गलती की है. 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: