Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

अमित जानी जा पहुंचे बॉबी कटारिया के घर, बोले, मैंने काम शुरू कर दिया है, लेकर रहेंगे न्याय

Share it:
amit-jani-reached-bobby-kataria-house-for-support-as-promised

गुरुग्राम: यूपी के बड़े नेता अमित जानी ने कल जो वादा किया था उसे पूरा करने की तरफ कदम बढ़ा दिया और बॉबी कटारिया के घर पर पहुँच गए. उन्होंने बॉबी कटारिया के पिता को हर संभव मदद का भरोसा दिया. उन्होंने कहा कि बॉबी कटारिया को बाहर निकालने के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूँ, कितने भी वकील खड़े करने पड़ें, चाहे सेशन कोर्ट जाना हो, हाई कोर्ट जाना हो, सुप्रीम कोर्ट जाना हो, कितना भी पैसा लग जाए, कितनी भी ताकत लगानी पड़े, मैं हर चीज करने के लिए तैयार हूँ.

amit-jani-reached-bobby-kataria-house

उन्होंने बॉबी कटारिया के पिता से मिलकर सभी दस्तावेज देखे, FIR की कॉपी देखी, क्या क्या धाराएं लगाई हैं देखा और अपनी लीगल टीम को काम पर लगा दिया. उन्होंने कहा कि मेरी लीगल टीम देख रही है कि पुलिस ने किस किस धाराओं के साथ मुक़दमा दर्ज किया है.

उन्होंने कहा कि हम लोग सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और उन्हें टॉर्चर करने वाले पुलिस अफसरों के खिलाफ इस्तगासा दाखिल करेंगे, जिन पुलिस वालों ने बॉबी कटारिया पर फर्जी मामले दर्ज किये हैं, उन्हें हाई कोर्ट में तलब किया जाएगा और उनपर कार्यवाही होगी.

उन्होंने कहा कि बॉबी कटारिया को बाहर निकालने के लिए जितना भी पैसा लगे मैं करने को तैयार हूँ, 1000 वकीलों की फ़ौज खड़ी करने को तैयार हूँ, कल रामलीला में जो भी आन्दोलन हो रहा है उसे पूरे देश में पहुंचा हो, बॉबी कटारिया ने अच्छी नीयत से काम शुरू किया था, उसकी भाषा भले गलत हो लेकिन पुलिस ने भी तो गलत काम किया है. पुलिस जनता की सेवा करने के लिए होती है, दादागिरी करने के लिए नहीं होती. अब एक ऐसा आन्दोलन खड़ा होना चाहिए ताकि आगे से पुलिस भ्रष्टाचार करने और किसी युवक पर ऐसा अत्याचार करने की हिम्मत ना जुटा सके.

उन्होंने यह भी कहा कि हम दिल्ली में 21 तारीख को एक बड़ा आन्दोलन करेंगे, उस आन्दोलन में इतनी भीड़ होनी चाहिए कि कोई सर ना गिन पाए, बॉबी कटारिया ने जितने भी नेक काम किये हैं उसका फल उसे मिलना चाहिए. देखें वीडियो.

Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: