Jan 24, 2018

आज तक ने बना दी पद्मिनी-खिलजी की जोड़ी, दंगे करणी सेना नहीं बल्कि आज तक जैसे मीडिया करवाते हैं


aaj-tak-provoking-rajput-karni-sena-news-title-padmini-khilji-ki-jodi

नई दिल्ली: पद्मावत फिल्म की वजह से करणी सेना और राजपूत संगठन पहले से ही भड़के हुए हैं लेकिन उसपर आज तक जैसे मीडिया चैनल आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. महारानी पद्मिनी को राजपूत समाज के लोग देवी मानते हैं लेकिन आज तक चैनल वाले पद्मिनी और खिलजी की जोड़ी बना रहे हैं, ऐसा करके ये राजपूत करणी सेना को और भड़का रहे हैं ताकि लोग भड़क जाएं और दंगा-फसाद करें.

आज तक ने अपने न्यूज़ पोर्टल पर आज 24 जनवरी को एक खबर छापी है जिसमें लिखा है कि हाथों में हाथ डाले स्क्रीनिंग में यूं पहुंची 'पद्मिनी-खिलजी' की जोड़ी.

आज तक चैनल ने ऐसा टाइटल जान बूझकर लिखा है ताकि राजपूत समाज के लोग इसे देखें और भड़क जाएं, कल को ये लोग पद्मिनी और खिलजी की शादी भी करवा देंगे, कल को अगर रणवीर-दीपिका ने शादी की तो ये मीडिया चैनल खबर छापेंगे कि पद्मिनी और खिलजी की शादी हो गयी, दोनों हनीमून मनाने जाएंगे तो आज तक चैनल वाले बोलेंगे कि पद्मिनी और खिलजी हनीमून मना रहे हैं.

पद्मवात फिल्म के विरोध में राज्य सरकारें हिंसात्मक प्रदर्शन करने के लिए भड़काने वाले करणी सेना के नेताओं को गिरफ्तार करने का प्लान बना रही हैं लेकिन सरकारों को इन मीडिया चैनलों पर भी जरूर कार्यवाही करनी चाहिए क्योंकि नेताओं के भड़काऊ बयान भी यही दिखाते हैं, उन्हें चैनल पर बुलाकर उनका हौसला बढाते हैं, बाद में उन्हें दंगों के लिए भड़काकर अपनी TRP बढाते हैं, जैसा आजतक कर रहा है. नीचे आज तक की खबर का लिंक दिया गया है जिसपर क्लिक करके खबर देखी जा सकती है, खबर का स्क्रीनशॉट भी दिया जा रहा है.

aajtak-news-screenshot

https://aajtak.intoday.in/gallery/ranveer-singh-and-deepika-padukone-holding-hands-at-padmavati-screening-tmov-1-18516.html
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: