Jan 5, 2018

सभी गुर्जरों से बोले अन्नी अवाना, बॉबी कटारिया की मदद करो, वो लड़का हीरा है, जातिवाद मत देखो


Annie-Awana-from-noida-support-bobby-kataria-gurugram-police

नॉएडा: बॉबी कटारिया भले ही इस वक्त जेल में हैं लेकिन पूरे देश में उनके समर्थकों की संख्या बढती जा रही है. जो उनके बारे में नहीं जानते थे, अब उनके पुराने वीडियो देख रहे हैं और उनके समर्थक बनते जा रहे हैं, नॉएडा से अन्नी अवाना ने भी उनका समर्थन किया है और उन्हें गरीबों के लिए काम करने वाला हीरो बताया है.

अन्नी अवाना ने एक वीडियो सन्देश में कहा - उन्होंने कहा कि मैं खुद गुज्जर हूँ और सभी गुर्जर भाइयों से कहना चाहता हूँ कि आखिर बॉबी कटारिया ने ऐसा क्या कर दिया है कि सभी गुर्जर भाई उसे बुरा-भला कह रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि एक लड़का हिम्मत करके खड़ा हुआ है, और किसी की हिम्मत तो होती नहीं पुलिस-प्रशासन के खिलाफ बोलने की, वह आम आदमी के लिए प्रशासन से लड़ रहा है. तुमने उसकी रेड मरवा दी बेचारे की. वो इतना बढ़िया आदमी है.

अन्नी अवाना बोले कि हम भी गुर्जर हैं लेकिन बॉबी कटारिया हमारे दिल में हीरो है. तुम लोगों ने पता नहीं उसके साथ क्या करवा दिया. क्या गलत किया था उसनें, थोड़ी बहुत गलत बात बोली थी तो माफी तो मांग ली थी उसनें, जब उसनें माफी मांग ली थी तो उसके साथ इतना गलत काम क्यों हो रहा है. इस मामले को जाति-प्रथा क्यों बनाया जा रहा है. तुम लोगों ने इसे जाति-वाद की लड़ाई बना दी.

उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा - उसकी मदद करो यार, वो लड़का हीरा है, हमारी आँखों में उसके लिए आंसू आ जाते हैं लेकिन हम कुछ कर नहीं पा रहे, हम कुछ करना चाहेंगे तो हमारे अपने ही हमें गाली देंगे, कमेन्ट करेंगे, जातिवाद फैलाएंगे,  तुम गुर्जर ऊजर साइड में हटाओ और उसकी मदद करो.

अन्नी अवाना ने कहा कि बॉबी भाई की हालत बहुत खराब है, गुर्जर जाटन में क्या फर्क है भाई, जाट भाई, गुर्जर भाई एक ही हैं, सबका खून लाल ही है, उस बेचारी लड़की के पाँव खराब हो गए, उसकी जिन्दगी खराब हो गयी, लोग बाग़ उसके लिए बहुत दुवा कर रहे हैं, बॉबी कटारिया ने ऐसा क्या गलत काम किया है, कोई बता सकता है, मान लो भाई ने पुलिस प्रशासन को गुस्से में थोडा बहुत गाली दे दी तो कोई बात नहीं, हर प्रशासन तो एक जैसा नहीं होता ना.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: