Dec 4, 2017

सुनील सेट्टी बोले, मैं एक्शन हीरो हूँ, बच्चियों का रेप करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए


suneil-shetty-demand-fansi-ki-saja-for-rape-crime-against-minor-girl

रोहतक: देश मे हो रहे छोटी छोटी बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं पर बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने कहा है कि ऐसे लोगो की सज़ा सिर्फ फाँसी और फांसी होनी चाहिए,  जब भी छोटी बच्चियों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है तो मेरे दिमाग में सिर्फ उन्हें फांसी देने का ख्याल आता है, मैं एक एक्शन हीरो रहा हूँ, तो मैं यही सोचता हूँ कि ये लोग जो घिनौना काम कर रहे हैं वो इसके बारे में सोच भी कैसे सकते हैं, इसकी सजा सिर्फ फांसी या उम्रकैद होनी चाहिए.

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि मैं बच्चों के लिए एक एनजीओ चला रहा हूँ और  खुद एक एक्शन हीरो हूँ. लेकिन कोई इस तरह के कृत्य कैसे कर सजता है। उन्होंने कहा कि आज के दिन बेटियों पर ओर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आज देश के लिए गर्व की बात है क्योंकि ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी हरियाणा से निकले है।

उन्होंने खेल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें गर्व की बात है कि ज्यादा से ज्यादा स्पोर्ट की पर्सनालिटी निकली हैं तो तो हरियाणा से हैं, मेरी फिल्म में भी मैंने हरयाणवी का रोल किया था इसलिए मुझे यहाँ से काफी लगाव है. सुनील शेट्टी रोहतक में मिनी मैराथन दौड़ में हिस्सा लेने आये थे.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: