Dec 2, 2017

स्वामी बोले, कपिल सिब्बल बाँट रहे हैं हिन्दू-सर्टिफिकेट, 5 दिसम्बर के बाद करेंगे बाबरी की पैरवी


subramanian-swamy-exposed-kapil-sibal-babari-masjid-samarthak

कांग्रेसी नेता और भारत के पूर्व कानून मंत्री कपिल सिबल ने कल राहुल गाँधी को जनेऊधारी हिन्दू बताया जबकि मोदी को नकली हिन्दू बताया. उन्होंने कहा - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी असली हिन्दू नहीं हैं, बीजेपी के नेता भी असली हिन्दू नहीं हैं, ये लोग हिंदुत्व को मानते हैं, हिन्दू अलग धर्म है जबकि हिंदुत्व अलग धर्म है.

कपिल सिब्बल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के फायरब्रांड नेता सुब्रमनियम स्वामी ने कहा - कपिल सिब्बल अभी हिन्दू धर्म का सर्टिफिकेट बाँट रहे हैं लेकिन ये 5 दिसम्बर के बाद बाबरी मस्जिद की पैरवी करेंगे और राम मंदिर का विरोध करेंगे.

आपको बता दें कि कपिल सिब्बल आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वकील हैं, राम मंदिर के खिलाफ और बाबरी मस्जिद के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करते हैं.

यही देखकर स्वामी ने कहा, कांग्रेस नेता हिन्दुओं के सबसे बड़े आराध्य भगवान राम का अस्तित्व मानने से इनकार करते हैं, बाबरी मस्जिद का समर्थन करते हैं और हिन्दू धर्म का सर्टिफिकेट भी बांटते हैं.

क्यों हो रहा राहुल गाँधी धर्म विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन से पहले खुद को गैर हिन्दू बताया था और गैर हिन्दुओं के रजिस्टर में एंट्री भी करवाई थी जिसके बाद बवाल मच गया था.

बवाल मचने के बाद कांग्रेसी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सफाई में कहा था कि राहुल गाँधी साधारण हिन्दू नहीं बल्कि जनेऊधारी हिन्दू हैं.

बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया है, कई लोगों ने राहुल गाँधी से यह भी पूछा कि वह कौन सी जनेऊ पहनते हैं, तीन धागे वाली, छह धागे वाली यह 9 धागे वाली।

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल सिबल ने मोदी को ही नकली हिन्दू बता दिया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: