Dec 2, 2017

अमेठी गंवाने के बाद राहुल गाँधी ने किया ट्वीट, बीजेपी का घमंड अपने चरम पर है, पढ़ें


rahul-gandhi-tweet-bjp-ka-ghamand-apne-charam-par-hai-video

कल उत्तर प्रदेश निकाय के चुनाव रिजल्ट आये जिसमें कांग्रेस पार्टी की लुटिया डूब गयी, यही नहीं अमेठी, गौरीगंज में भी कांग्रेस की लुटिया डूब गयी. राहुल ने अपना अमेठी भी गँवा दिया. बीजेपी ने राहुल गाँधी का जमकर मजाक उड़ाया साथ ही यह इशारा भी कर दिया कि अब राहुल गाँधी अमेठी से सांसद बनने का सपना देखना छोड़ दें वरना उन्हें करारी हार मिलेगी.

राहुल गाँधी ने इस अपमान का जवाब एक वीडियो के जरिये दिया. उन्होंने ट्विटर पर गुजरात का एक वीडियो शेयर किया -  इस वीडियो में गुजरात महिला पुलिस एक महिला को गुजरात के सीएम विजय रूपानी की चुनावी सभा से बाहर करतीं नजर आ रही हैं। महिला बाहर नहीं जा रही हैं लेकिन महिला पुलिस उसे जबरन उठाकर बाहर कर रही हैं। वीडियो काफी धुंधला है। 

राहुल गांधी दावा कर रहे हैं कि महिला पुलिस द्वारा सभा से बाहर की गई महिला शहीद की बेटी है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा भाजपा का घमंड अपने चरम पर है। परम देशभक्त रुपाणीजी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फिंकवा कर मानवता को शर्मसार किया उन्होंने आगे लिखा कि 15 साल से इसके परिवार को कोई मदद नहीं मिली खोखले वादे और दुत्कार मिली। इंसाफ मांग रही इस बेटी को आज अपमान भी मिला। शर्म कीजिए न्याय दीजिए।       
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: