Dec 1, 2017

हिन्दू नहीं बल्कि कैथोलिक हैं राहुल और प्रियंका गाँधी, हम दे रहे हैं पक्का सबूत, देखिये


rahul-gandhi-priyanka-gandhi-raised-in-catholicism-they-are-not-hindu

इस समय देश में सबसे बड़ा सवाल ये पैदा हुआ है कि राहुल गाँधी हिन्दू हैं या नहीं. हम कुछ सबूत देने जा रहे हैं जिसके बाद पता चल जाएगा कि राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हिन्दू नहीं बल्कि जन्म से कैथोलिक हैं जो इसाई धर्म को मानते हैं. इटली के लोगों को कैथिलिक कहा जाता है.

सबसे पहले तो यह जान लीजिये कि राजीव गाँधी जन्म से हिन्दू थे, इंदिरा गाँधी जन्म से हिन्दू थीं लेकिन राहुल गाँधी जन्म से हिन्दू नहीं थे बल्कि जन्म से कैथोलिक थे क्योंकि इनका जन्म भारत में नहीं बल्कि इटली में हुआ था, इनकी माँ सोनिया गाँधी आज भी कैथोलिक हैं. कुछ लोग राजीव गाँधी को भी कनवर्टेड कैथोलिक बताते हैं लेकिन इसके कुछ पुख्ता सबूत नहीं हैं लेकिन सोनिया गाँधी ने अपने दोनों बच्चों को कैथोलिक धर्म के अनुसार ही पाला पोसा है.

यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा अखबार New York Times कह रहा है, यह खबर आज की नहीं है बल्कि 1998 की है. वर्ष 1998 में nytimes.com में एक खबर छापी थी जिसमें सोनिया गाँधी को कैथोलिक धर्म का बताया था साथ ही यह भी लिखा था कि सोनिया गाँधी ने अपने दोनों बच्चों राहुल और प्रियंका की परवरिश भी कैथोलिक धर्म के अनुसार की है जिसकी वजह से भारत के लोगों को डर हैं कि कहीं भारत में रोम राज ना आ जाए. अगर यकीन ना आये तो फोटो में देख लीजिये, हम खबर का लिंक भी दे रहे हैं क्योंकि यह खबर हटाई भी जा सकती है इसलिए हम यहाँ पर स्क्रीन-शॉट की फोटो लगा रहे हैं.

rahul-gandhi-priyanka-gandhi-caitholic

आपको बता दें कि nytimes.com ने वर्ष 1998 में ही यह खबर छापी थी जिसमें दोनों को कैथोलिक बताया था, दोनों ने इस खबर का खंडन नहीं किया जिससे साफ़ है कि nytimes.com की खबर पक्की है. अब सवाल यह उठता है कि जब राहुल गाँधी जन्म से कैथोलिक हैं तो उनकी हिन्दू धर्म में घर वापसी कब हुई है. इतने बड़े नेता की घर वापसी अकेले में तो हो नहीं सकती. जब उनकी घर वापसी के सबूत ही नहीं हैं तो उन्हें जनेऊधारी हिन्दू कैसे मान लें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: