रणदीप सुरजेवाला ने बताया जनेऊधारी ब्राह्मण तो कांग्रेसी लिखने लगी पंडित राहुल गाँधी जी

rahul-gandhi-caste-congressi-started-writing-pandit-rahul-gandhi-ji

गुजरात चुनाव में जबरदस्त राजनीति चल रही है, सोमनाथ मंदिर में दर्शन के समय राहुल गाँधी ने खुद को गैर-हिन्दू बताया था ताकि मंदिर के अन्दर के पुजारी उनका गोत्र ना पूछें, जब पूरे देश में खबर फ़ैल गयी कि राहुल गाँधी हिन्दू नहीं हैं तो कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गाँधी हिन्दू तो हैं ही लेकिन वह जनेऊधारी हिन्दू हैं. उन्होने सबूत के तौर पर जनेऊ पहने हुए कुछ फोटो भी शेयर कीं.

एक महीनें पहले तक दुनिया में किसी को भी पता नहीं था कि राहुल गाँधी किस धर्म के हैं, किस जाति के हैं लेकिन जैसे ही रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि राहुल गाँधी जनेऊधारी हैं, अब कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता उन्हें पंडित राहुल गाँधी बोलने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली के कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है और उन्हें पंडित राहुल गाँधी जी लिखा है.

कहने का मतलब ये है कि राजनीति नेताओं से कुछ भी करा सकती है, राहुल गाँधी पहले कहते थे कि मंदिर जाने वाले लोग लड़कियां छेड़ते हैं, अब मंदिर मंदिर के चक्कर काट रहे हैं, कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद का नारा दिया था, हिन्दू धर्म को दुनिया में बदनाम करने का कुत्सित प्रयास किया था लेकिन अब हिन्दू बन रहे हैं और वो भी जनेऊधारी हिन्दू.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: