Dec 25, 2017

पकड़ी गयी धोखेबाज पाकिस्तान की चोरी, मुलाक़ात करवाई कोट में, खुद को थैंक्यू बुलवाया स्वेटर में


pakistan-lie-exposed-kulbhushan-jadhav-meet-with-wife-mother-news

आज धोखेबाज पाकिस्तान की पूरी दुनिया में पोल खुल गयी है साथ ही यह भी पता चल गया है कि कुलभूषण की हालत सही नहीं है और पाकिस्तान में उसके साथ कुछ गलत किया गया है, यह भी हो सकता है कि उसनें आज जिस कुलभूषण से माँ और पत्नी की मुलाक़ात करवाई गयी वह असली हो ही नहीं, ऐसा इसलिए क्योंकि माँ और पत्नी से उसकी मुलाकात के वक्त बीच में शीशे की दीवार थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माँ और पत्नी से मुलाकात के वक्त कुलभूषण ने कोट पहन रखा था, सफ़ेद शर्ट पहन रखी थी लेकिन दो मिनट बाद जैसे ही उसनें मुलाकात कराने के लिए पाकिस्तान को थैंक्यू बोला उस वक्त उसनें स्वेटर पहन रखा था और अलग रंग की शर्ट पहन रखी थी, अब आप ही सोचिये, एक ही मिनट में कुलभूषण दो तरह के कपडे कैसे पहन सकते हैं.

कुलभूषण की दूसरी वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुलभूषण की साइलेंट वीडियो पर पाकिस्तान ने खुद ही अपना ऑडियो चलाकर खुद को थैंक्यू बोल दिया. आखिर कुलभूषण जाधव वहां पर कैदी हैं, एक ही समय पर वह दो ड्रेस कैसे पहन सकते हैं.

कुलभूषण की वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि या तो पाकिस्तान ने फर्जी वीडियो बनाया है, या अगर वह जिन्दा हैं तो मुलाकात से पहले ही उनसे थैंक्यू बुलवाने वाला वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को कथित जासूसी के चलते 21 महीनें पहले गिरफ्तार किया था, उन्हें फांसी की सजा सुनायी गयी थी लेकिन इंटरनेशनल न्यायिक कोर्ट में उनकी फांसी की सजा पर रोक लगा दी गयी थी.

बढ़ते दबाव के बाद आखिरकार पाकिस्तान ने कुलभूषण की माँ और पत्नी को उनसे मिलने का मौका दिया लेकिन बीच में शीशे की दीवार खड़ी कर दी, यह भी हो सकता है कि वे असली कुलभूषण हों ही नहीं, यह भी हो सकता है कि पाकिस्तान ने उन्हें मार दिया हो और अपना मुंह छिपाने के लिए नकली कुलभूषण को उनका मुखौटा पहनाकर दूसरी तरफ बिठा दिया है, ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान को कुलभूषण के बारे में हर बात पता है, किसी दूसरे आदमी को यह जानकारी देकर उन्हें कुलभूषण कर रोल प्ले कराया जा सकता है, माँ और पत्नी उसे पहचान ना सकें, इसलिए शीशे की दीवार खड़ी कर दी गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: