Dec 1, 2017

केशव प्रसाद मौर्या बोले, नोटबंदी और GST का विरोध करने वालों को व्यापारियों ने चटा दी धूल


keshav-prasad-maurya-slams-congress-after-winning-up-nikay-chunav

आज उत्तर प्रदेश में 8 महीनें पुरानी योगी सरकार की परीक्षा की घड़ी थी, यह परीक्षा मोदी सरकार की भी थी क्योंकि GST कानून लागू होने के बाद यह पहला चुनाव था, इस परीक्षा में मोदी सरकार और योगी सरकार अच्छे नंबरों से पास हुए हैं जबकि GST का विरोध करने वाली कांग्रेस बुरी तरह फेल हो गयी है.

आपको बता दें आज उत्तर प्रदेश के नगर निगम और नगर पालिका चुनावों के नतीजे आये हैं जिसमें बीजेपी का जलवा देखने को मिला है. 16 नगर निगमों में से 14 निगमों में बीजेपी को जीत मिली है जबकि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला. सिर्फ बसपा ने बीजेपी को टक्कर दी लेकिन उसे सिर्फ दो सीटें मिलीं.

कांग्रेस की करारी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि यह नतीजे गुजरात तक पहुंचेंगे और कांग्रेस का ऐसा ही हाल होगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की शहरों में जीत मिली है, नगर निगमों में जीत मिली है जहाँ व्यापारी रहते हैं, नोटबंदी और GST का विरोध करने वालों को व्यापारियों ने ही धूल चटायी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अयोध्या, इलाहबाद, वाराणसी, रामपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, मुरादाबाद, सहारनपुर, गोरखपुर, आगरा, झाँसी, मथुरा, फिरोजाबाद में बीजेपी की जीत हुई है जबकि अलीगढ और मेरठ बहुजन समाज पार्टी के खाते में गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: