Dec 3, 2017

मास्क पहनकर श्रीलंका के खिलाडियों ने पूरी दुनिया को दिखा दिया केजरीवाल की दिल्ली का प्रदूषण


kejriwal-sarkar-exposed-shri-lanka-player-bear-mask-delhi-pollution

नई दिल्ली: केजरीवाल खुद को दिल्ली का मालिक बताते हैं लेकिन उनकी दिल्ली का क्या हाल है आज पूरी दुनिया ने देख लिया. भारत और श्रीलंका के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान में मैच हो रहा है, आज वहां पर इतना प्रदूषण हो गया कि श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जान बचाने के लिए मास्क पहन लिया. कई बार खेल को रोकना भी पड़ा, पूरे मैदान में प्रदूषण की धुंध छा गयी.

आज श्रीलंका के खिलाडियों ने मास्क पहनकर केजरीवाल के कुशासन को पूरी दुनिया को दिखा दिया, आपको बता दें की मैच भारतीय नियमानुसार सुबह 9 बजकर 30 मिनट पे शुरू हुआ, दोपहर तक मैच चलता रहा. लंच के बाद अचानक प्रदुषण की वजह से मैच रोकना पड़ा। जिसके बाद श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंदिमल, लहिरू गमागे, लक्षण संदकन सहित कई श्रीलंकाई खिलाडी मास्क पहनकर मैदान में खेलने उतरे मैच दोनों अम्पायरों की सहमती से मैच दोबारा शुरू किया गया लेकिन इस बीच मैच में गेंदबाजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

आज केजरीवाल सरकार की पूरी दुनिया में पोल खुल गयी है. केजरीवाल चाहते तो स्टेडियम के ऊपर हेलीकाप्टर से बारिश करवाकर प्रदूषण ख़त्म कर सकते थे लेकिन वह ऐसे भी नहीं कर पाए और पूरी दुनिया में दिल्ली की बदनामी हो गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: