Dec 5, 2017

राम-भक्तों के लिए बुरी खबर, कांग्रेसी नेता और बाबरी मस्जिद के वकील कपिल सिब्बल ने किया काम खराब


kapil-sibal-succeed-in-extending-date-of-ayodhya-disputes-in-sc

भारत का पूरा हिन्दू समाज अयोध्या में राम मंदिर बनते देखना चाहता है लेकिन कांग्रेसी नेता और बाबरी मस्जिद के वकील कपिल सिब्बल लोगों की उम्मीदों की राह में रोड़ा बन गए हैं. वह पहले से ही सुनवाई की तारीफ टलवाते रहते हैं, तारीख पर तारीख मिलती जा रही है. आज फिर इस मामले को लटका दिया गया है. पहले कहा जा रहा था कि आज से इस मामले की फाइनल सुनवाई शुरू होगी लेकिन सिर्फ दो घंटे की सुनवाई के बाद केस की सुनवाई की तारीख आगे बढ़ा दी गयी.

बाबरी मस्जिद के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में पैरवी करते हुए कहा कि सुनवाई की तारीख 2019 से आगे कर देनी चाहिए क्योंकि यह मुद्दा बीजेपी के घोषणापत्र का हिस्सा है इसलिए इस मामले की सुनवाई नहीं होनी चाहिए, उन्होंने कुछ दस्तावेज में कमीं का हवाला भी दिया.

कपिल सिब्बल की बात पर गौर करते हुए जजों की बेंच ने कहा कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 फ़रवरी को होगी और उसके बाद तारीख आगे नहीं बढ़ाई जाएगी. 8 तारीख तक दोनों पार्टियों के सभी दस्तावेज पूरे होने चाहिए.

आपको बता दें कि पूरा देश इस उम्मीद के साथ 5 दिसम्बर का इन्तजार कर रहा था, लोग सोच रहे थे कि आज जरूर राम मंदिर के समर्थन में फैसला आएगा लेकिन सुन्नी वक्फ बोर्ड के दस्तावेज अधूरे होने का हवाला देते हुए कपिल सिब्बल ने सुनवाई की तारीख आगे बढ़वा दी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: