Dec 1, 2017

योगी ने कर दिया इशारा, 2019 में राहुल गाँधी को नहीं बनने देंगे अमेठी का सांसद, बनाएँगे बेरोजगार


cm-yogi-said-rahul-gandhi-should-think-about-his-future-in-amethi

आज उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बुरी खबर है और उससे भी बुरी खबर राहुल गाँधी के लिए है क्योंकि उन्हें अमेठी से लगातार दो बार हार मिली है, 8 महीनें पहले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस की हार हुई थी जबकि आज नगर पालिका चुनाव में भी कांग्रेस ने अमेठी की सीट गँवा दी. बीजेपी ने अमेठी सीट पर कांग्रेस को बुरी तरह से हरा दिया, कांग्रेस की इस प्रकार की दुर्गति हुई है कि उन्हें बीजेपी, सपा, बसपा के बाद चौथा स्थान मिला.

इस विशाल जीत से उत्साहित होकर मुख्यमंत्री योगी ने राहुल गाँधी को इशारों इशारों में बोल दिया है कि अपने भविष्य के बारे में सोचें, विकास को पागल बताने वाले अपनी ऑंखें खोलकर देख लें, देख लें कि जनता के मन में उनके प्रति क्या विचार हैं.

योगी ने साफ साफ़ इशारा कर दिया है कि राहुल गाँधी अपने भविष्य के बारे में सोचें और अमेठी से सांसद बनने का सपना देखना छोड़ दें क्योंकि विधानसभा और नगर पालिका की तरह उन्हें लोकसभा चुनाव में भी पटखनी दी जाएगी. योगी ने साफ़ साफ़ बोल दिया ही कि 2019 में योगी कांग्रेस से यह सीट छीन लेंगे और राहुल गाँधी को बेरोजगार कर देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने विकास करके अमेठी की सीट राहुल गाँधी से छीनने का फैसला किया है, अब विधानसभा और नगरपालिका दोनों में बीजेपी का राज हो गया है, अब अमेठी का मनचाहा विकास किया जा सकता है. राहुल गाँधी 14 वर्षों में अमेठी का कोई विकास नहीं कर पाए लेकिन बीजेपी अमेठी का विकास करके और अमेठी वालों का भरोसा जीतकर कांग्रेस से यह सीट छीनने की पूरी कोशिश कर रही है, अमेठी में योगी सरकार ने कई विकास प्रोजेक्ट शुरू किये हैं और कई शुरू होने वाले हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: