Dec 4, 2017

योगी ने दे दिए हैं पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले जिहादी गद्दारों के फन कुचलने के आदेश


bsp-leader-shabbo-parveen-win-pakistani-zindabad-slogan-raised

उत्तर प्रदेश में पहले भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते रहे हैं, मुख्यमंत्री योगी खुद ही पश्चिमी यूपी की तुलना पाकिस्तान से करते थे, उन्हें पता था कि यहाँ पर गद्दारों की संख्या बढ़ती जा रही है और क्षेत्र का इस्लामीकरण किया जा रहा है, बीजेपी ने इसके खिलाफ मुद्दा उठाया और राज्य के लोगों ने बीजेपी को वोट दिया.

योगी सरकार ने शुरू से ही ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन दिखाया लेकिन नगर पंचायत चुनाव के बाद फिर साबित हो गया कि गद्दार सुधरे नहीं हैं. पिछले एक हप्ते में यूपी में करीब 3-4 जगह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

कल से बुलंदशहर जिले के शिकंदाराबाद के दनकौर तिराहे से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यहाँ से बसपा की शब्बो परवीन की जीत हुई थी, जीत के बाद उनके समर्थक उत्साहित हो गए और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए और साबित कर दिया कि ये खाते हिंदुस्तान का हैं लेकिन इनके दिलों में पाकिस्तान ही बसता है.

योगी सरकार को जैसे ही इस घटना की खबर लगी, पुलिस को तुरंत ही सख्त कार्यवाही के आदेश दिए, सूत्रों से पता चला है कि योगी ने ऐसे सभी गद्दारों के फन कुचलने के आदेश दिए हैं जो पाकिस्तान का नारा लगा रहे हैं.

पुलिस ने भी इस मामले में सख्त एक्शन लेना शुरू कर दिया है, पुलिस ने शब्बो परवीन के अलावा करीब 100-150 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 188, 153B के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: