Dec 26, 2017

जेल जाने और पुलिस की मार खाने से बॉबी कटारिया को और होगा फायदा, फिल्मों में मिल सकता है काम



bobby-kataria-may-get-offer-films-after-police-custody-gurugram

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया चार दिनों के लिए पुलिस की रिमांड में गए हैं, चार दिन उनके लिए बहुत मंहगा पड़ेगा, पुलिस वाले उन्हें बहुत मारेंगे लेकिन पुलिस की कैद से आजाद होने के बाद बॉबी कटारिया की जिन्दगी बदल सकती है. उनकी डिमांड बढेगी, सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ेगी और हो सकता है कि उन्हें फिल्मों में काम करने का भी मौका मिल जाए.

बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करके पैसे कमाते हैं, वह अपनी वीडियो में पुलिस वालों को खूब गालियाँ देते हैं जिसकी वजह से युवक उन्हें पसंद करते हैं, हालाँकि अधिकतर लोगों को यह नहीं पता कि बॉबी कटारिया सिर्फ अपनी छवि चमकाने के लिए पुलिस वालों को गालियाँ देते हैं.

यह भी सच है कि पुलिस वाले उनकी गालियाँ सुनकर बहुत दुखी होते हैं, जिस प्रकार से बॉबी कटारिया हर पुलिस वाले को गालियाँ देते हैं, उन्हें बदनाम करते हैं उसी तरह से हर पुलिस वाला बॉबी कटारिया को पीटना चाहता है, पुलिस रिमांड में उन्हें अपना गुस्सा निकालने का भरपूर मौका मिलेगा.

बॉबी कटारिया के चाहने वाले परेशान हैं कि बॉबी के साथ पता नहीं क्या क्या हो रहा होगा, हर कोई यही सोच रहा है कि जिस प्रकार से बॉबी कटारिया पुलिस वालों को गालियाँ देते थे उसी तरह से वे भी उन्हें पीट रहे होंगे, उनके हर समर्थक की नींद उडी हुई है, बॉबी कटारिया के घर वाले भी परेशान हैं.

बॉबी के आने वाले दो चार महीनें बहुत मुश्किल भरे रहेंगे, उन्हें पुलिस वालों के गुस्से का शिकार होना ही पड़ेगा, पुलिस वालों ने उन्हें बहुत समझाया कि भाई हम भी ड्यूटी कर रहे हैं, हम अपने बाल बच्चों को छोड़कर आपकी सुरक्षा करने में लगे हैं, हमें आप गालियाँ मत दो, हमारा अपमान मत करो, हमारा मनोबल मत गिराओ लेकिन बॉबी कटारिया नही माने.

खैर, अब बॉबी कटारिया को कुछ दिन दिक्कत तो होगी लेकिन उनका फायदा भी खूब होगा, उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ जाएगी, सोशल मीडिया पर उनकी डिमांड बढ़ जाएगी, उनकी वीडियो पहले से अधिक देखी जाएगी, हो सकता है कि उन्हें फिल्मों का ऑफर भी आ जाए क्योंकि उनकी बॉडी भी जबरदस्त है और डायलाग भी जबरदस्त बोलते हैं. यह भी हो सकता है कि वह किसी नेता और राजनीतिक पार्टी की नजर में आ जाएँ और विधायक सांसद का टिकट मिल जाए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: