Dec 30, 2017

बॉबी कटारिया की हालत बताते हुए खूब रोया उनका समर्थक, पुलिस वालों ने मार मार कर किये पैर खराब


bobby-kataria-friend-appeal-to-save-him-from-gurugram-police-news

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया की पुलिस रिमांड दो दिनों के लिए और बढ़ा दी गयी है, उनकी चार दिन की पुलिस रिमांड कल ख़त्म हुई थी जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जज ने चौंकाने वाला फैसला सुनाते हुए बॉबी कटारिया की पुलिस रिमांड दो दिनों के लिए और बढ़ा दी. बॉबी कटारिया के समर्थक और परिवार वाले सोच रहे थे कि आज कोर्ट उनपर फैसला सुनाएगी और उन्हें जमानत मिल जाएगी लेकिन दो दिनों की रिमांड बढाने से लोग हैरान हैं.

बॉबी कटारिया के एक दोस्त अजय चौधरी ने बॉबी कटारिया की हालत बताते हुए खूब रोया, उसनें बताया कि गुरुग्राम पुलिस बॉबी कटारिया को बहुत टार्चर कर रही है, कोर्ट में भी उनके पीछे लात मारकर ले जाया जा रहा था और उन्हें मारने वाले पुलिस कर्मी हंस रहे थे, जब कोर्ट में ही उन्हें पीटा जा रहा है तो पुलिस थाने के अन्दर क्या होगा. वहां तो पुलिस वाले उन्हें बहुत मारते होंगे. दोस्त ने बताया कि बॉबी कटारिया कोर्ट में चल भी नहीं पा रहे थे, पुलिस ने मार मार कर उनके पैर ख़राब कर दिए हैं. वे लोग बॉबी कटारिया को मार मार कर ख़त्म कर देंगे, जज भी उनके साथ मिले हुए हैं, इसलिए बिना मेडिकल कराये उन्हें रिमांड में भेज दिया.

बॉबी कटारिया के दोस्त अजय चौधरी ने बताया कि कहने को तो इसे हिन्दू राष्ट्र कहा जाता है लेकिन अपने देश में भी कानून ख़त्म हो गया है, अब कानून बचा ही नहीं है, गुरुग्राम पुलिस कानून के साथ खिलवाड़  करके बॉबी पर झूठे आरोप लगवा रही है और उसी आधार पर उन्हें रिमांड पर लिया जा रहा है. 

अजय चौधरी ने यह भी कहा कि हिन्दू देश में ही बॉबी कटारिया के साथ गुरुग्राम पुलिस अन्याय कर रही है, अगर मुस्लिम लोग उन्हें बचाने के लिए आगे आ जाएं तो वह इस्लाम धर्म अपनाकर किसी और देश में रहने के लिए चले जाएंगे क्योंकि इस देश में रहना खतरे से खाली ही नहीं है, जब पुलिस ही दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है तो बचाएगा कौन.

मुझे भी मरवा देगी गुरुग्राम पुलिस

अजय चौधरी ने कहा कि मैं बॉबी कटारिया की मदद के लिए आगे आया हूँ, हो सकता है कि गुरुग्राम पुलिस मुझे भी मरवा दे. मेरे ऊपर भी झूठे मुक़दमे दर्ज कराये जा सकते हैं. जिस प्रकार से इन्हों रातों रात बॉबी कटारिया के खिलाफ कई मामले दर्ज कर लिए, रातों रात उसे रिमांड पर लेकर पीटना शुरू कर दिया, मुझे भी पकड़कर मार देंगे या ख़त्म करवा देंगे. अब मुझे पुलिस पर भरोसा नहीं है.

पूरे हरियाणा की पुलिस पड़ी है बॉबी कटारिया के पीछे

अजय चौधरी ने बताया कि बॉबी कटारिया पुलिस के खिलाफ बोलते थे इसलिए पूरे हरियाणा की पुलिस उनके पीछे पड़ गयी है, हर किसी ने उनपर झूठे मामले दर्ज करवाकर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी है, फरीदाबाद पुलिस ने भी उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, चंडीगढ़ पुलिस में भी मामला दर्ज हो चुका है, सहारनपुर में भी मामला दर्ज है. ये लोग बॉबी कटारिया को मार डालना चाहते हैं इसलिए उनपर झूठे मामले दर्ज करवा रहे हैं और उन्हें रिमांड पर लेकर बहुत पीट रहे हैं.

मोदी का भक्त हूँ लेकिन बीजेपी सरकार में हो रहा ऐसा 

अजय चौधरी ने बताया कि मैं मोदी का भक्त हूँ, हर राज्य में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मेहनत करना हूँ, हरियाणा में भी मैंने भाजपा सरकार बनवाने के लिए समर्थन किया था लेकिन भाजपा सरकार में ही आज ऐसा हाल हो गया है. पुलिस ने भाजपा सरकार में बॉबी कटारिया पर झूठे मामले दर्ज करके उन्हें रिमांड पर लेकर पीटना शुरू कर दिया, अब वह मार मार कर बॉबी कटारिया को ख़त्म करना चाहते हैं, कल को पुलिस वाले किसी भी आदमी को गिरफ्तार करके उसपर झूठे मामले दर्ज कर देंगे, मान लो मैं अपनी बीवी के साथ रात में कहीं जा रहा हूँ, नाके पर ये लोग मेरी बीवी से बलात्कार करके मेरी हत्या करके झाड़ियों में फेंक देंगे, गुरुग्राम पुलिस कुछ भी कर सकती है, इनके अन्दर से इंसानियत ख़त्म हो चुकी है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: