Dec 1, 2017

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने लगाए राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे


bjp-leader-tajinder-bagga-said-rahul-gandhi-jindabad-amethi-result

राहुल गाँधी गुजरात में विकास को पागल बताकर चुनाव जीतने निकले हैं लेकिन आज उनके 14 साल के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेस की जो दुर्गति हुई है उसे देखकर बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भी राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे लगाये हैं. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के लिए बुरी खबर है, निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह से सफाया हो गया है, कांग्रेस के लिए सबसे बुरी खबर ये है कि अमेठी और गौरिकंज में भी उसकी हार हो गयी है.

अमेठी में कांग्रेस की ऐसी दुर्गति हुई है कि उसे चौथा स्थान मिला है, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार चन्द्रमा देवी की बड़े अंतर से जीत हुई है, सपा को दूसरा स्थान, बसपा को तीसरा स्थान और कांग्रेस को चौथा स्थान मिला है. कांग्रेस को चौथे स्थान पर देखकर तजिंदर बग्गा ने राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे लगाए.

tajinder-bagga-rahul-jindabad

कांग्रेस की दुर्गति देखकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, एक ने कहा - कांग्रेस को चौथे स्थान पर पहुंचाने में राहुल गाँधी ने जितनी मेहनत की है उतनी तो हम संघी भाजपाई भी नहीं कर पाएंगे. राहुल गाँधी जिंदाबाद. बस राहुल गाँधी से इतनी गुजारिश है, लोकसभा चुनावों में भी अमेठी को कांग्रेस मुक्त बनाने में मदद करें. पढ़ें कुछ कमेन्ट.

congress-lost-amethi-nagar-palika
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: