Dec 11, 2017

सनी लियोनी के लिए बुरी खबर, अब दिन में टीवी पर नहीं कर दिखा पाएंगी कंडोम का विज्ञापन


bad-news-for-sunny-leone-no-condom-ad-on-tv-between-6am-10pm

सनी लियोनी और कंडोम का विज्ञापन करने वाली कंपनियों के लिए बुरी खबर है क्योंकि आज केंद्रीय दूर संचार मंत्रालय ने टीवी चैनलों पर दिन के समय कंडोम के विज्ञापनों पर रोक लगा दी है, दिन भर टीवी पर कंडोम का विज्ञापन चलता रहता है जिसकी वजह से लोगों को टीवी देखने में शर्म आने लगी है, कई लोगों ने सरकार ने इन विज्ञापनों के खिलाफ शिकायत की थी जिसके बाद आज सरकार ने इनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है.

सरकार के आदेशानुसार अब सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक कोई भी टीवी चैनल कंडोम के विज्ञापन नहीं दिखा पाएगा, अब लोग फैमिली के साथ बैठकर टीवी देख सकेंगे, बच्चे भी टीवी देख सकेंगे, बार बार कंडोम का विज्ञापन देखने से उनके मन पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है क्योंकि कंडोम का विज्ञापन दिखाने की आड़ में अश्लीलता परोसी जा रही थी.

कंडोम के विज्ञापनों को दिन में बैन करने के लिए केबल टेलीविज़न रूल्स 1994 का सहारा लिया गया. अब सनी लियोनी को काफी नुकसान होगा क्योंकि भारत में अश्लीलता फैलाकर ही वह पैसा कमा रही हैं, कंडोम का विज्ञापन करने वाली कंपनियों में उनकी काफी डिमांड थी लेकिन अब उन्हें रोजी रोटी के लिए कुछ और जुगाड़ करना पड़ेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: