Nov 16, 2017

लोग बोले, मशीन से आलू को सोना बना लेते हैं इसलिए 4000 के लिए सिर्फ एक बार लाइन में लगे राहुल


rahul-gandh-gold-making-from-aloo-video-viral-people-make-fun

नोटबंदी के दौरान राहुल गाँधी एक बार 4000 रुपये बदलने के लिए लाइन में लगे थे, वे करीब आधे घंटे तक लाइन में खड़े रहे और अपने रूपए बदलवाए. उसके बाद आज तक वे लाइन में नहीं दिखे, यही नहीं वे किसी भी ATM से रुपये निकालते हुए नहीं दिखे. अब कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि - अब समझ में आया, 4000 रुपये निकालने के बाद भाई को अब तक पैसों की जरूरत क्यों नहीं पड़ी, रोज आलू मशीन में डालता है और सोना निकालता है. 

rahul-gold-mashine-from-aloo

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल कहते दिख रहे हैं कि मैं ऐसी मशीन लाऊंगा - एक तरफ से आलू घुसेगा दूसरी तरफ से सोना निकलेगा, इतना पैसा बनाऊंगा, समझ नहीं पाओगे क्या करना है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त सोने की कीमत 30 हजार रुपये सिर्फ 10 ग्राम है, यानी 30 लाख रुपये किलो। अगर राहुल गाँधी की मशीन में वह एक किलो आलू डालेंगे तो वह 1 किलो सोना बन जाएगा। ऐसे में आलू की कीमत भी 30 लाख रुपये किलो हो जाएगी। ऐसे में राहुल गाँधी को पैसों की जरूरत ही नहीं होगी.

अगर आपको यकीन ना हो तो आप यह वीडियो देख लें, इस वीडियो में राहुल गाँधी साफ़ साफ़ कह रहे हैं कि वह आलू को सोना बनाने वाली मशीन लाने वाले हैं.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: