Nov 30, 2017

अमिताभ बच्चन का सब किया धरा बेकार, राहुल गाँधी ने मोदी को बताया अमिताभ से भी बढ़िया एक्टर, पढ़ें


rahul-gadhi-told-narendra-modi-better-actor-than-amitabh-bachchan

अमिताभ बच्चन को भारत का सबसे बढ़िया और नेचुरल एक्टर कहा जाता है, उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वह आज तक भारत का कोई भी एक्टर हासिल नहीं कर पाया, अमिताभ बच्चन से लोग इतना प्यार करते हैं कि उनकी एक छींक पर लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन राहुल गाँधी ने अमिताभ बच्चन का सब किया धरा बेकार कर दिया है.

आज राहुल गाँधी ने गुजरात में एक रैली के दौरान एक्टिंग के क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि मोदी इतने अच्छे एक्टर हैं कि अमिताभ बच्चन उनके सामने कुछ भी नहीं हैं, अमिताभ बच्चन को रोने के लिए कांटेक्ट लेंस की जरूरत पड़ती है लेकिन मोदी बिना कांटेक्ट लेंस पहने रो देते हैं. उन्हें रोने के लिए किसी स्क्रिप्ट और किसी चीज की जरूरत नहीं पड़ती, वे जब चाहें अपनी आँखों से आंसू निकाल सकते हैं.

वैसे राहुल गाँधी ने मोदी पर हमला करने के लिए यह बयान दिया था लेकिन इसमें भी उन्होंने मोदी की तारीफ कर दी, साथ ही यह भी साबित कर दिया कि अगर रियल एक्टर बनना है तो आरएसएस की शखाओं में जाना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि वहां पर नेता बनाने के अलावा एक्टिंग भी सिखाई जाती है, आरएसएस हर क्षेत्र में नंबर वन है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: